1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs SL: भारत-श्रीलंका सीरीज पर लगा कोरोना का ग्रहण, 13 जुलाई से नहीं होंगे मैच

IND vs SL: भारत-श्रीलंका सीरीज पर लगा कोरोना का ग्रहण, 13 जुलाई से नहीं होंगे मैच

भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से खेली जाने वाली सीरीज पर कोरोना का ग्रहण लग गया है। कोरोना संक्रमण के चलते सीरीज समय से नहीं शुरू हो पायेगी। श्रीलंका टीम के डाटा एनालिस्ट और बैटिंग कोच पॉजिटिव आए हैं। ऐसे में सीरीज के कार्यक्रम को री-शेड्यूल किया जा रहा है। पहले वनडे सीरीज 13 जुलाई से शुरू होनी थी। अब इसे 17 जुलाई से शुरू किया जा सकता है। दौरे पर टीम इंडिया को तीन वनडे और तीन मैच मैच की सीरीज खेलनी है। शिखर धवन के नेतृत्व में जूनियर टीम यहां आई हुई है। वहीं, श्रीलंका दौरे पर राहुल द्रविड टीम के कोच हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से खेली जाने वाली सीरीज पर कोरोना का ग्रहण लग गया है। कोरोना संक्रमण के चलते सीरीज समय से नहीं शुरू हो पायेगी। श्रीलंका टीम के डाटा एनालिस्ट और बैटिंग कोच पॉजिटिव आए हैं। ऐसे में सीरीज के कार्यक्रम को री-शेड्यूल किया जा रहा है। पहले वनडे सीरीज 13 जुलाई से शुरू होनी थी। अब इसे 17 जुलाई से शुरू किया जा सकता है। दौरे पर टीम इंडिया को तीन वनडे और तीन मैच मैच की सीरीज खेलनी है। शिखर धवन के नेतृत्व में जूनियर टीम यहां आई हुई है। वहीं, श्रीलंका दौरे पर राहुल द्रविड टीम के कोच हैं।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने जीता दूसरा मुकाबला, अब सीरीज जीतने पर रहेगी नज़र

पढ़ें :- संजय सिंह बोले- बीजेपी देश को जवाब दे कि उसने 10 लाख करोड़ का क़र्ज़ माफ़ करने में कितनी दलाली खाई है?

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, वन-डे सीरीज की शुरुआत अब 17 जुलाई से होगी। वहीं, टी-20 सीरीज के कार्यक्रम में भी बदलाव किया गया है। तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला अब 21 की जगह 24 जुलाई को खेला जाएगा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...