1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS SL: शिखर धवन ने कहा, विराट कोहली-रवि शास्त्री के विशेष खिलाड़ी का रखेंगे ध्यान

IND VS SL: शिखर धवन ने कहा, विराट कोहली-रवि शास्त्री के विशेष खिलाड़ी का रखेंगे ध्यान

आज से भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है। इस दौरान भारत के कप्तान शिखर धवन ने श्रीलंका के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले पहले वनडे मैच से पहले वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेस की।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आज से भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है। इस दौरान भारत के कप्तान शिखर धवन ने श्रीलंका के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले पहले वनडे मैच से पहले वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेस की। इसमे उन्होंने कहा कि अगर कप्तान विराट कोहली या कोच रवि शास्त्री के दिमाग में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप से पहले कोई विशेष खिलाड़ी है तो टीम प्रबंधन निश्चित रूप से इस बात का ध्यान रखेगा।

पढ़ें :- ICC World Test Championship 2023 के फाइनल का इस मैदान पर होगा आयोजन, ICC ने किया ऐलान

धवन श्रीलंका के खिलाफ छह मैचों की लिमिटेड ओवर की सीरीज के लिये युवा टीम (जिसमें छह अनकैप्ड खिलाड़ी हैं) की अगुआई करेंगे। 17 अक्टूबर से संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखने का अंतिम मौका होगा। धवन ने रविवार को शुरुआती वनडे से पहले पत्रकारों से कहा, ‘मेरी विराट या रवि भाई से कोई विशेष चर्चा नहीं हुई है। लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि उन्होंने राहुल भाई और चयनकर्ताओं से निश्चित रूप से कुछ चर्चा की होगी और मुझे यकीन है कि हमें यह संदेश बताया जाएगा।’ इस अनुभवी सलामी बल्लेबाज ने आगे कहा, ‘जो भी इस सीरीज में खेलेगा, वो टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखेगा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...