1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs SRI: जानें हार के बाद शिखर ने किसको ठहराया जिम्मेदार, खुल के लिया नाम

IND Vs SRI: जानें हार के बाद शिखर ने किसको ठहराया जिम्मेदार, खुल के लिया नाम

भारत को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच में सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही मेजबान टीम ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। इस दौरान टीम में अनुभव की कमी साफ नजर आई और दोनों मैचों में भारत को बैटिंग यूनिट के तौर पर मुंह की खानी पड़ी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs SRI: भारत को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच(International Match) में सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही मेजबान टीम ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। इस दौरान टीम में अनुभव की कमी साफ नजर आई और दोनों मैचों में भारत को बैटिंग यूनिट के तौर पर मुंह की खानी पड़ी। हार के बाद कप्तान शिखर धवन(Shikhar Dhawan) ने हालांकि अपने खिलाड़ियों(Player) की जमकर तारीफ की लेकिन साथ ही हार की वजह भी बताई।

पढ़ें :- MEMORIES: जब पाक भारतीय टीम से ही नहीं धोनी की दिमाग से हार गया था मैच, महान कप्तान बनने की दिखी थी झलक
Jai Ho India App Panchang

धवन ने मैच के बाद कहा, ‘हमारी लिए यह मुश्किल परिस्थिति थी। एक टीम के तौर पर हमने यहां रुकने और आगे खेलने का फैसला लिया था। मुझे अपने लड़कों पर बहुत गर्व है। पिछले दो मैचों में उन्होंने शानदार कैरेक्टर(Charactor) दिखाया। हम जीत दर्ज करना चाहते थे, हर मैच में आप कुछ सीखते हैं। बैटिंग यूनिट (Batting Unit)के तौर पर यह हमारा दिन नहीं था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...