1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs SRI: राहुल चाहर की अक्रामकता पर भारी पड़ी इस श्रीलंकाई खिलाड़ी की खेल भावना

IND Vs SRI: राहुल चाहर की अक्रामकता पर भारी पड़ी इस श्रीलंकाई खिलाड़ी की खेल भावना

तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में भारत ने श्रीलंका के सामने जीत के लिए महज 133 रनों का लक्ष्य रखा था। श्रीलंका ने इस लक्ष्य को हासिल करते हुए चार विकेट से जीत दर्ज की, लेकिन यह जीत उन्हें आसानी से नहीं मिली।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs SRI: तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में भारत(India) ने श्रीलंका (Srilanka)के सामने जीत के लिए महज 133 रनों का लक्ष्य रखा था। श्रीलंका ने इस लक्ष्य को हासिल करते हुए चार विकेट से जीत दर्ज की, लेकिन यह जीत उन्हें आसानी से नहीं मिली। इस दौरान राहुल चाहर(Rahul Chahar) और वरुण चक्रवर्ती(Varun Chakrwarti) ने काफी टाइट गेंदबाजी की। राहुल चाहर ने इस मैच में इकलौता विकेट लिया और वनिंदु हसरंगा(Hasranga) को आउट करते ही काफी गुस्से में सेलिब्रेट करते नजर आए, लेकिन हसरंगा के रिएक्शन ने सबका दिल जीत लिया।

पढ़ें :- T20 विश्व कप में पाकिस्तान के इस बल्लेबाज और भारत के गेंदबाज के बीच होगा कांटे का मुकाबला
Jai Ho India App Panchang

आउट होने से पहली गेंद पर हसरंगा ने चौका जड़ा था, लेकिन अगली गेंद पर वह राहुल की फिरकी(Spin) में फंसकर भुवनेश्वर कुमार को कैच थमाकर पवेलियन(Paweliyan) लौट गए। हसरंगा ने 11 गेंद पर 15 रनों की पारी खेली। उनका विकेट टीम इंडिया के लिए काफी अहम था। विकेट लेते ही राहुल खूब तेज चिल्लाए(Crying) और ऐसा लगा कि हसरंगा उन्हें उसी भाषा में जवाब देकर पवेलियन लौटेंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। राहुल की अच्छी गेंद के लिए हसरंगा ने ताली बजाई, जिसने तमाम क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया है। हसरंगा की खेल भावना इस तरह से राहुल चाहर के गुस्से पर भारी पड़ती नजर आई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...