1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs WI: भारतीय गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन, वेस्टइंडीज को किया 176 रनों पर ढ़ेर

IND vs WI: भारतीय गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन, वेस्टइंडीज को किया 176 रनों पर ढ़ेर

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारत के गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया है। टॉस जीतकर के पहले गेंदबाजी करने का फैसला करने वाले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के फैसले को गेंदबाजों ने सही साबित कर दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज(IND Vs WI) के बीच खेले जा रहे तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारत के गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया है। टॉस जीतकर के पहले गेंदबाजी करने का फैसला करने वाले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के फैसले को गेंदबाजों ने सही साबित कर दिया। गेंदबाजों ने वेस्टइंडीज की टीम को पहली पारी में 176 रनों पर आलआउट कर दिया।

पढ़ें :- IND Vs WI: पहले टी20 मैच में आज आमने सामने होंगी भारत और वेस्टइंडीज की टीमें

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी ​क्रिकेट स्टेडियम(Narendra Modi Cricket Stadium) में खेले जा रहे इस मैच में भारत की टीम के कप्तान ने टॉस जीत कर के पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वेस्टइंडीज की ओर से सबसे ज्यादा रन जेसन होल्डर ने बनाया। उन्होंने टीम के लिए 57 रनों की पारी खेली। कप्तान किरोन पोलार्ड मैच में खाता भी नहीं खोल पाये और चहल की गेंद पर बोल्ड होकर के पवेलियन लौट गये। भारत की ओर से चहल ने सर्वाधिक चार विकेट झटकें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...