1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND w vs PAK w Live : पाकिस्तान ने भारत को दिया 138 रन का टारगेट, निदा डार ने जड़ी फिफ्टी

IND w vs PAK w Live : पाकिस्तान ने भारत को दिया 138 रन का टारगेट, निदा डार ने जड़ी फिफ्टी

IND w vs PAK w Live : भारत और पाकिस्तान के बीच विमेंस एशिया कप 2022 (Women's Asia Cup 2022 ) का 13वां मुकाबला शुक्रवार को सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Sylhet International Cricket Stadium) में खेला जा रहा है। पाकिस्तान की कप्तान बिस्माह मारूफ (Pakistan captain Bismah Maroof) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और 137 रन बनाए हैं। भारत के सामने अब जीत के लिए 138 रन का लक्ष्य है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

IND w vs PAK w Live : भारत और पाकिस्तान के बीच विमेंस एशिया कप 2022 (Women’s Asia Cup 2022 ) का 13वां मुकाबला शुक्रवार को सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Sylhet International Cricket Stadium) में खेला जा रहा है। पाकिस्तान की कप्तान बिस्माह मारूफ (Pakistan captain Bismah Maroof) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और 137 रन बनाए हैं। भारत के सामने अब जीत के लिए 138 रन का लक्ष्य है। पाकिस्तान के लिए निदा डार ने अर्धशतकीय पारी (Nida Dar hits fifty) खेली, जबकि दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) ने भारत के लिए 3 विकेट चटकाए  हैं। भारतीय टीम लगातार तीन मैच इस टूर्नामेंट में जीतकर टॉप पर बनी हुई  है।

पढ़ें :- IND vs NZ 3rd T20 : न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, तीसरे टी20 से कप्तान केन विलियम्सन आउट

भारत के नाम रहा पहले 6 ओवर का खेल 

पहले 6 ओवर का खेल भारत के नाम रहा। पाकिस्तान ने तीन विकेट खोकर इस दौरान 33 रन बोर्ड पर लगाए। भारत के लिए पूजा वस्त्रकर ने पहला विकेट झटका। इसके बाद छठे ओवर में दीप्ति शर्मा ने पाकिस्तान को दो झटके दिए। इसके बाद कप्तान बिस्माह मारूफ का साथ देते हुए निदा डार ने पाकिस्तान की पारी को संभाला। दोनों ने 15वें ओवर में 100 का आंकड़ा पार किया। हालांकि, जल्द ही भारत को चौथा विकेट रेणुका ने दिलाया, जिन्होंने खतरनाक दिख रहीं बिस्माह मारूफ को आउट किया। भारत को जल्द ही पांचवीं सफलता भी मिल गई, जब पूजा वस्त्रकर ने आलिया रियाज को चलता किया। छठा विकेट आखिरी ओवर में गिरा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...