INDEPENDENCE DAY: इन टीवी कलाकारों के हैं ये पसंदीदा फ्रीडम फाइटर

freedom fighters
INDEOENDENCE DAY: इन टीवी कलाकारों के हैं ये पसंदीदा फ्रीडम फाइटर

INDEPENDENCE DAY: 15 अगस्त यानि आज़ादी का वो दिन जिस दिन हमारा देश अंग्रेजों की हुकूमतों से आज़ाद हुआ था। इस दिन पूरा देश हर्ष-उल्लास के साथ आज़ादी का जश्न मनाता है। आज हम आज़ाद हैं जिसके पीछे की वजह है वो सभी फ्रीडम फाइटर्स जिन्होंने इस देश के लिए अपनी जान गंवा दी है। इस अवसर पर जब टीवी कलाकारों से उनके फेवरेट फ्रीडम फाइटर्स के नाम पूछे गए तो बहुत ही दिलचस्प नतीजे देखने को मिले।

Indeoendence Day These Tv Actors Are Their Favorite Freedom Fighter :

आइये जानते है कौनसे कलाकार ने अपने पसंदीदा फ्रीडम फाइटर के नाम बताए:

जाने माने सीरियल नागिन में लीड किरदार निभाने वाले शरद मल्होत्रा और अर्जुन बिजलानी से जब उनके फ़ेवरट फ्रीडम फाइटर का नाम पूछा गया तो उन्होंने ‘सुभाष चंद्र बोस’ का नाम बताया।

मशहूर कॉमेडियन गौरव गेरा, सुबुही जोशी और रेयांश वीर चड्ढा से जब उनके फेवरेट स्वतंत्रता सेनानी का नाम पूछा गया तो उन्होंने भगत सिंह का नाम लिया। गौरव का कहना था कि सभी देशभक्तों ने देश को आजाद करने के लिए काफी मशक्कत की लेकिन भगत सिंह किसी हीरो से कम नहीं थे, जिन्होंने छोटी-सी उम्र में देश के लिए अपनी कुर्बानी दे दी।

स्टार प्लस पर आने वाला चर्चित शो ‘वीर की अरदास वीरा’ में लीड किरदार निभा चुके एक्टर शिविन नारंग के फेवरेट स्वतंत्रता सेनानी महात्मा गांधी हैं क्योंकि वो अहिंसा में विश्वास रखते थे। वहीं, हेली शाह, शरद मल्होत्रा, सुबुही जोशी, और रेयांश वीर चड्ढा ने संदीदा स्वतंत्रता सेनानी के ये नाम बताए।

 

इसके अलावा इन दिनों स्टार प्लस पर प्रचालित शो ‘इश्क सूफियाना’ में लीड रोल करने वाली एक्ट्रेस हेली शाह ने ‘रानी लक्ष्मी बाई’ का नाम बताया।

 

INDEPENDENCE DAY: 15 अगस्त यानि आज़ादी का वो दिन जिस दिन हमारा देश अंग्रेजों की हुकूमतों से आज़ाद हुआ था। इस दिन पूरा देश हर्ष-उल्लास के साथ आज़ादी का जश्न मनाता है। आज हम आज़ाद हैं जिसके पीछे की वजह है वो सभी फ्रीडम फाइटर्स जिन्होंने इस देश के लिए अपनी जान गंवा दी है। इस अवसर पर जब टीवी कलाकारों से उनके फेवरेट फ्रीडम फाइटर्स के नाम पूछे गए तो बहुत ही दिलचस्प नतीजे देखने को मिले। आइये जानते है कौनसे कलाकार ने अपने पसंदीदा फ्रीडम फाइटर के नाम बताए: जाने माने सीरियल नागिन में लीड किरदार निभाने वाले शरद मल्होत्रा और अर्जुन बिजलानी से जब उनके फ़ेवरट फ्रीडम फाइटर का नाम पूछा गया तो उन्होंने 'सुभाष चंद्र बोस' का नाम बताया। मशहूर कॉमेडियन गौरव गेरा, सुबुही जोशी और रेयांश वीर चड्ढा से जब उनके फेवरेट स्वतंत्रता सेनानी का नाम पूछा गया तो उन्होंने भगत सिंह का नाम लिया। गौरव का कहना था कि सभी देशभक्तों ने देश को आजाद करने के लिए काफी मशक्कत की लेकिन भगत सिंह किसी हीरो से कम नहीं थे, जिन्होंने छोटी-सी उम्र में देश के लिए अपनी कुर्बानी दे दी। स्टार प्लस पर आने वाला चर्चित शो 'वीर की अरदास वीरा' में लीड किरदार निभा चुके एक्टर शिविन नारंग के फेवरेट स्वतंत्रता सेनानी महात्मा गांधी हैं क्योंकि वो अहिंसा में विश्वास रखते थे। वहीं, हेली शाह, शरद मल्होत्रा, सुबुही जोशी, और रेयांश वीर चड्ढा ने संदीदा स्वतंत्रता सेनानी के ये नाम बताए।   इसके अलावा इन दिनों स्टार प्लस पर प्रचालित शो 'इश्क सूफियाना' में लीड रोल करने वाली एक्ट्रेस हेली शाह ने 'रानी लक्ष्मी बाई' का नाम बताया।