स्वतंत्रता दिवस 2018: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ट्राइ करें ये आउटफिट्स

स्वतंत्रता दिवस 2018,स्वतंत्रता दिवस , ट्राइ करें ये आउटफिट्स
स्वतंत्रता दिवस 2018: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ट्राइ करें ये आउटफिट्स

Independence Day 2018 Fashion And Beauty Tips

नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस(15 अगस्त) या यूं कहें कि जश्न ए आजादी मनाने में बस एक ही दिन का समय रह गया है। ऐसे में ऑफिस और कॉलेज जाने के लिए सभी यह विचार कर रहे होंगे कि झण्डा रोहण में शामिल होने के लिए आखिर हम क्या पहने? अगर आपको भी यह समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर क्या पहनें कि आप भी देश भक्ति के रंग में रंग जाएं तो आज हम आपको इस परेशानी से बचने के लिए कुछ उपाय बताने जा रहे हैं।

हम इस बार देश का 72वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहे हैं ऐसे में अपने आउटफिट को भी ऐसा रखें कि जिसे देखकर महसूस हो कि हां आज कोई खास दिन है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सबसे कॉमन जो है वो है ट्राई कलर(सफेद, हरा और केसरी)। जानिए कैसे आप दिख सकते हैं सबसे अलग।

चुने ड्रेस

अगर आप ट्राई कलर में कुछ पहनना चाहते हैं, लेकिन आपको समझ नहीं आ रहा है कि क्या पहनें। ऐसे में आप कोई एक कलर चुन सकते है जैसे– व्हाइट सूट, स्कर्ट, शर्ट, ट्राउजर आदि। इसी तरह आप दूसरे कलर में चुन सकते है। इसमें आपको तिरंगे वाली फीलिंग तो आएगी ही इसके साथ ही आप भीड़ में सबसे अलग भी दिखेंगे।

साड़ी है सबसे अच्छा ऑप्शन

अगर आप साड़ी पहनती हैं या फिर स्वतंत्रता दिवस पर साड़ी पहनना चाहती हैं तो भी आपके पास कई ऑप्शन हैं। सफेद रंग की साड़ी के साथ आप ऑरेंज या ग्रीन कलर का ब्लाउज कैरी कर सकती हैंय़ इसके अलावा निऑन ट्रेंड का भी ऑप्शन आपके पास है। निऑन ग्रीन या ऑरेंज कलर की साड़ी के साथ भी स्वतंत्रता दिवस पर देशभक्ति के रंग में रंग सकती हैं।

कोटी भी हो सकता है ऑप्शन

इन दिनों सूट्स और साड़ी के ऊपर कोटी भी काफी ट्रेंड में है, ऐसे में आप इसे भी ट्राइ कर सकती हैं। आपको इसका कॉम्बों भी मिल जाएगा। जिसमें सलवार सूट के साथ ऊपर दूसरे रंग की कोटी होगी।

ट्राइ कलर में ज्वैलरी

इन दिनों मार्केट में तीन कलर की ज्वैलरी आपको आसानी से मिल जाएगा। इसके अलावा आप कुछ अलग ट्राई करना चाहते है तो आप ग्रीन साड़ी के साथ नारंगी ब्लाउज के साथ सिल्वर या फिर व्हाइट ज्वैलरी भी पहन सकते है।

चूड़ियां

मार्केट में आपको तीन रंग की चूड़ियां आसानी से मिल जाएगी। जरुरी नहीं है कि आप तीनों रंग पहनें। कुछ ऐसे फिट करें कि आपकी ड्रेस, ज्वैलरी और चूड़ियां अलग-अलग 3 रंग की हो। इससे आप भीड़ में सबसे अलग दिखेगी।

नेलआर्ट

आप चाहे तो आप तीन रंग को मिलकर नेलआर्ट भी करा सकती है।

नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस(15 अगस्त) या यूं कहें कि जश्न ए आजादी मनाने में बस एक ही दिन का समय रह गया है। ऐसे में ऑफिस और कॉलेज जाने के लिए सभी यह विचार कर रहे होंगे कि झण्डा रोहण में शामिल होने के लिए आखिर हम क्या पहने? अगर आपको भी यह समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर क्या पहनें कि आप भी देश भक्ति के रंग में रंग जाएं तो आज हम आपको इस परेशानी से…