1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Independence Day: भारतीय खिलाड़ियों ने स्वतंत्रता दिवस पर दी देशवासियों को बधाई

Independence Day: भारतीय खिलाड़ियों ने स्वतंत्रता दिवस पर दी देशवासियों को बधाई

देश में आज हर कोई स्वतंत्रता दिवस को धूमधाम से मना रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने भी अपने अंदाज में आज स्वतंत्रता दिवस मनाया है। भारतीय खिलाड़ियों ने भी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकमानाएं दी हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Independence Day:  देश में आज हर कोई स्वतंत्रता दिवस को धूमधाम से मना रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने भी अपने अंदाज में आज स्वतंत्रता दिवस मनाया है। भारतीय खिलाड़ियों ने भी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकमानाएं दी हैं।

पढ़ें :- Rohit Sharma Record : टी20 में रोहित शर्मा ने तोड़ा मार्टिन गुप्टिल का विश्व रिकॉर्ड, बने दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा से लेकर पूर्व कप्तान विराट कोहली, हॉकी कप्तान मनप्रीत सिंह समेत भारत के दर्जनों क्रिकेटर और अन्य खेलों से जुड़े खिलाड़ियों ने शुभकामनाएं देते हुए देश के बलिदानियों को याद किया है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने तिरंगा पकड़े हुए अपनी एक फोटो को शेयर किया है।

पढ़ें :- T20 World Cup 2022 : वर्ल्ड कप में इस नई जर्सी में दिखेगी टीम इंडिया, लॉन्च होने से पहले वीडियो वायरल

उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ‘आजादी के 75 साल पूरे। स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।‘ वहीं, विराट कोहली ने लिखा, ‘75 गौरवशाली वर्ष। भारतीय होने पर गर्व है। सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। जय हिन्द।‘ इसके साथ ही महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।‘

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...