1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. कश्मीर सहित भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश, लेकिन अब इसे बनाया जा रहा है गोडसे का राष्ट्र : महबूबा मुफ्ती

कश्मीर सहित भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश, लेकिन अब इसे बनाया जा रहा है गोडसे का राष्ट्र : महबूबा मुफ्ती

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती (PDP Chief Mehbooba Mufti) ने सोमवार को राजौरी (Rajouri)  में  हुए आतंकी हमले (Terror Attack)पर प्रतिक्रिया देते हुए अनंतनाग (Anantnag) में कहा कि यह एक दिल दहला देने वाली घटना है और परिवारों के लिए बड़ी क्षति है। उन्होंने कहा कि भगवान उन्हें शक्ति दें।

By संतोष सिंह 
Updated Date

अनंतनाग। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती (PDP Chief Mehbooba Mufti) ने सोमवार को राजौरी (Rajouri)  में  हुए आतंकी हमले (Terror Attack)पर प्रतिक्रिया देते हुए अनंतनाग (Anantnag) में कहा कि यह एक दिल दहला देने वाली घटना है और परिवारों के लिए बड़ी क्षति है। उन्होंने कहा कि भगवान उन्हें शक्ति दें। ऐसे मामलों में एक समूह को हिंदू और मुस्लिम कथाओं (Hindu&Muslim Narratives) से लाभ होता है, उन्हें देश में नफरत फैलाने का मौका मिलता है।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

इस अवसर पर महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने बीजेपी अप्रत्यक्ष रूप से हमला बोलते हुए कहा कि कश्मीर सहित भारत एक धर्मनिरपेक्ष जगह है, लेकिन यह अलग बात है कि इसे अब गोडसे का राष्ट्र (Godse’s Nation) बनाया जा रहा है। जम्मू कश्मीर के राजौरी में हुए आतंकी हमले को लेकर पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि,’हिंदुओं की हत्या पर सियासत की जा रही है’।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...