INDIA A VS SA: डुमिनी की तूफानी पारी, भारत–ए के सामने 190 रनों का लक्ष्य

नई दिल्ली। भारत-ए और दक्षिण अफ्रीका के बीच पालम-ए मॉडल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स मैदान पर खेले जा रहे वार्मअप टी-20 मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान डुप्लेसिस (42) और जेपी डुमिनी (68) की धमाकेदार बैटिंग की बदौलत निर्धारित 20 ओवेरों मे तीन विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए हैं| जवाब में भारत-ए टीम ने 11 ओवर में बिना विकेट खोये 110 रन बना लिए हैं। मनन वोहरा 54 और मयंक अगरवाल 53 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीकी टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही| विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक मात्र तीन रन के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए उन्हे मंदीप सिंह ने रनआउट किया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए एबी डिविलियर्स (37) ने कप्तान डु प्लेसिस (42) के साथ मिलकर धमाकेदार बैटिंग करते हुए स्कोर को 90 रनों तक पहुंचाया। लय में दिख रहे डिविलियर्स को कुलदीप यादव ने पवन नेगी के हाथों कैच आउट कराकर साउथ अफ्रीकी टीम को दूसरा झटका दे दिया।

{ यह भी पढ़ें:- टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने शेयर की ऐसी फोटो जिसे देख मिल रहे हैं खुले प्रपोज़ल }

अच्छी लय में बल्लेबाजी कर रहे कप्तान डुप्लेसिस (42) के चोटिल हो जाने के बाद क्रीज़ पर बल्लेबाजी करने आए जेपी डुमिनी ने डेविड मिलर के साथ मिलकर स्कोर को 106 रनों तक पहुंचाया हालांकि किलर मिलर अपनी टीम के लिए कुछ खास न कर और मात्र 11 रन बनाकर हार्दिक पाण्ड्या का शिकार हो गए। मिलर के आउट होने के बाद डुमिनी ने फरहान बहरडीन के साथ मिलकर स्कोर को 20 ओवर में 189 रनों तक पहुंचा दिया। डुमिनी 32 गेंदों पर 68 रन बनाकर  नाबाद रहे वहीं फरहान ने भी अपनी टीम के लिए उपयोगी 17 रनों का योगदान दिया। भारत की तरफ से गेंदबाजी में कुलदीप यादव और हार्दिक पाण्ड्या को एक-एक विकेट मिला।

{ यह भी पढ़ें:- VIRAL: जब अम्पायर ने पांड्या को सरेआम दिखाया थप्पड़, जानें क्यों... }

Loading...