1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and England: हम मजबूती के साथ करेंगे वापसी, इंग्लैंड से हार के बाद बोले ऋषभ पंत

India and England: हम मजबूती के साथ करेंगे वापसी, इंग्लैंड से हार के बाद बोले ऋषभ पंत

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के पास टेस्ट मैच सीरीज जीतने का मौका था लेकिन इस सीरीज में दोनों टीमें 2—2 की बराबरी पर हैं। वहीं, इस मैच में रोहित शर्मा की कमी खली। इसके साथ ही ओपनर पुजारा और गिल टीम को अच्छी शुरूआत नहीं दिला सके।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and England:  इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के पास टेस्ट मैच सीरीज जीतने का मौका था लेकिन इस सीरीज में दोनों टीमें 2—2 की बराबरी पर हैं। वहीं, इस मैच में रोहित शर्मा की कमी खली। इसके साथ ही ओपनर पुजारा और गिल टीम को अच्छी शुरूआत नहीं दिला सके।

पढ़ें :- India and England: मोहम्मद सिराज ने की शानदार गेंदबाजी, बेयरस्टो के बाद रूट को भी भेजा पवेलियन

हालांकि, टीम की हार के बाद मैच में भारत के लिए अहम भूमिका निभाने वाले रविंद्र जडेजा और ऋषभ पंत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस मौके पर रविंद्र जड़ेजा ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ रिशेड्यूल पांचवां टेस्ट एक क​ठिन लड़ाई वाली सीरीज थी, जहां मैच अपने सर्वश्रेष्ठ स्तर पर था और खेल में उतार चढ़ाव था।

जड़ेजा ने ट्वीट करते हुए​ लिखा है कि, एक ऐसा खेल जिसमें उतार-चढ़ाव रहा। अपनी टीम के लिए योगदान देना हमेशा एक अच्छा अहसास रहा, भले ही हम पिछड़ गए। एक कठिन लड़ाई वाली सीरीज, जहां प्रतियोगिता अपने सर्वश्रेष्ठ स्तर पर थी। इसके साथ ही ऋषभ पंत ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘टारगेट थोड़ा आगे बढ़ गया है लेकिन फोकस अभी भी बरकरार है। हम मजबूत होकर वापसी करेंगे।’

 

पढ़ें :- India and England: तीसरे मैच में भारतीय टीम की ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन, इनको मिल सकता है मौका
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...