1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and New Zealand: जानिए किस सवाल पर भड़के पंत, वनडे में भी रहा खराब प्रदर्शन

India and New Zealand: जानिए किस सवाल पर भड़के पंत, वनडे में भी रहा खराब प्रदर्शन

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज तीसरा और आखिरी वनडे मैच खेला गया। बारिश के कारण तीसरा मैच रद्द हो गया। वनडे सीरीज को न्यूजीलैंड ने 1—0 से अपने नाम ​कर लिया है। हालांकि, इस सीरीज के दो मैच बारिश के कारण रद्द हो गए। वहीं, इस मैच में ऋषभ पंत पूरी तरह से फ्लॉप रहे। पंत टी20 वर्ल्ड कप से पहले से ही खराब फॉर्म में चल रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज तीसरा और आखिरी वनडे मैच खेला गया। बारिश के कारण तीसरा मैच रद्द हो गया। वनडे सीरीज को न्यूजीलैंड ने 1—0 से अपने नाम ​कर लिया है। हालांकि, इस सीरीज के दो मैच बारिश के कारण रद्द हो गए। वहीं, इस मैच में ऋषभ पंत पूरी तरह से फ्लॉप रहे। पंत टी20 वर्ल्ड कप से पहले से ही खराब फॉर्म में चल रहे हैं।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज निर्णायक मुकाबला, ऐसी हो सकती है टीम इंडिया

ऐसे में न्यूजीलैंड के बाद वनडे सीरीज में भी खराब प्रदर्शन के बाद उन पर तलवार लटक रही है। पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में तीन मैचों की दो पारियों में 25 रन बना पाए। वहीं, क्राइस्टचर्च में तीसरे वनडे से पहले प्री मैच शो में जब उनसे पूछा गया कि आपका टेस्ट रिकॉर्ड शानदार है, तो पंत इस पर भड़क गए।

उन्होंने कहा-मेरे लिए रिकॉर्ड तो सिर्फ नंबर है। मेरा व्हाइट बॉल का रिकॉर्ड भी कोई खराब नहीं है। मेरे लिए तुलना करना अभी ठीक नहीं है, क्योंकि मेरी उम्र अभी कम है इसके बारे में तो मैं तब सोचूंगा जब मैं 32-34 साल का हो जाऊंगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...