1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and New Zealand: भारत-न्यूजीलैंड के बीच निर्णायक मुकाबला कल, क्या संजू सैमसन को मिलेगी जगह?

India and New Zealand: भारत-न्यूजीलैंड के बीच निर्णायक मुकाबला कल, क्या संजू सैमसन को मिलेगी जगह?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच जीतकर न्यूजीलैंड 1—0 से आगे हैं, जबकि दूसरा मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। वहीं, अब वनडे का तीसरा मुकाबला क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा। आखिरी और निर्णायक मैच को जीतने के लिए टीम इंडिया पूरी कोशिश करेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच जीतकर न्यूजीलैंड 1—0 से आगे हैं, जबकि दूसरा मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। वहीं, अब वनडे का तीसरा मुकाबला क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा। आखिरी और निर्णायक मैच को जीतने के लिए टीम इंडिया पूरी कोशिश करेगी।

पढ़ें :- Joginder Sharma Retirement: 2007 में भारत को टी20 विश्व कप जिताने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास

शिखर धवन एंड कंपनी के लिए जीत ही एकमात्र विकल्प है। टीम इंडिया के जीतने पर सीरीज 1-1 से बराबर हो जाएगी। वहीं, पहले वनडे में टीम इंडिया की बल्लेबाजी शानदार रही। भारतीय टॉप ऑर्डर शानदार फॉर्म में है। धवन, शुभमन और श्रेयस ने पहले वनडे में अर्धशतक जड़ा था। वहीं, दूसरे वनडे में 12.5 ओवर का खेल हो पाया।

धवन इस मैच में नहीं चले, लेकिन शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव अच्छे टच में दिखे। ऐसे में तीसरे वनडे में भी भारतीय बल्लेबाजों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। हालांकि, पहले वनडे में भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन खराब रहा था और टीम 306 रन के लक्ष्य का भी बचाव नहीं कर सकी थी।

संजू सैमसन को ​क्या मिलेगी प्लेइंग इलेवन में जगह?
न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी और निर्माणायक मुकाबले में क्या संजू सैमसन को जगह मिलेगी ये देखना दिलचस्प होगा। दरअसल, पहले मैच में संजू सैमसन को जगह मिली थी लेकिन दूसरे मैच में उनको प्लेइंग इलेवन शामिल नहीं किया गया था।

 

पढ़ें :- Indian women under-19 team: दिल्ली एयरपोर्ट पर अंडर-19 भारतीय महिला टीम का हुआ जोरदार स्वागत, देखिए तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...