1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and South Africa: रोहित शर्मा के नाम से बह रहा था खून फिर भी मैदान में डटे रहे, देखिए वीडियो

India and South Africa: रोहित शर्मा के नाम से बह रहा था खून फिर भी मैदान में डटे रहे, देखिए वीडियो

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की नाक से खून बह रहा है। इसके बावजूद वो मैदान में डटे रहे और वो बाहर नहीं गए। वह तौलिए से अपनी नाक पोछते रहे और गेंदबाज हर्षल पटेल के साथ साथ अपने खिलाड़ियों को मैदान पर निर्देश देते रहे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and South Africa: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 मुकाबला रविवार को खेला गया। इस मुकाबले को भारत ने 16 रनों से जीत लिया। इसके साथ ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहली बार अपने घर में टी20 सीरीज जीत ली है। इस मैच के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वी​डियो में दिख रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की नाक से खून बह रहा है।

पढ़ें :- Team India की शर्मनाक हार के बाद ICC ने ठोका जुर्माना, रोहित एंड कंपनी की कटी फीस

इसके बावजूद वो मैदान में डटे रहे और वो बाहर नहीं गए। वह तौलिए से अपनी नाक पोछते रहे और गेंदबाज हर्षल पटेल के साथ साथ अपने खिलाड़ियों को मैदान पर निर्देश देते रहे। रोहित हालांकि बाद में कुछ समय के लिए मैदान से बाहर गए। हिटमैन रोहित के इस समर्पण ने फैंस का दिल जीत लिया है। फैंस भी अपने कप्तान की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

पढ़ें :- बांग्लादेश से मिली हार पर जानिए रोहित शर्मा ने किसे बताया जिम्मेदार? 

गौरतलब है कि, अब साउथ अफ्रीका से तीसरा और आखिरी मुकाबाला मंगलवार को इंदौर में खेला जाएगा। इस मुकाबले में विराट कोहली नहीं रहेंगे। उन्हें तीसरे मुकाबले के लिए आराम दिया गया है। इसके साथ ही केएल राहुल को भी आराम दिया जा सकता है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...