1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and South Africa: लखनऊ में हो रही बारिश, स्टेडियम में फैंस का जुटा जमावड़ा

India and South Africa: लखनऊ में हो रही बारिश, स्टेडियम में फैंस का जुटा जमावड़ा

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज से वनडे सीरीज की शुरूआत होनी है। लेकिन सीरीज की शुरूआत से पहले ही मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। अभी भी राजधानी लखनऊ में बारिश हो रही है, जिसके कारण अभी तक टॉस नहीं हो सका है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and South Africa: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज से वनडे सीरीज की शुरूआत होनी है। लेकिन सीरीज की शुरूआत से पहले ही मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। अभी भी राजधानी लखनऊ में बारिश हो रही है, जिसके कारण अभी तक टॉस नहीं हो सका है। बीसीसीआई की तरफ से पहला वनडे मैच बारिश के कारण देर से शुरू होने की घोषणा की गई थी।

पढ़ें :- India vs Bangladesh: क्या बारिश बनेगी तीसरे वनडे में विलेन? जानिए मौसम का हाल

शेड्यूल के मुताबिक पहले वनडे मैच की पहली गेंद भारतीय समय के अनुसार 1 बजकर 30 मिनट पर फिकने वाली थी, लेकिन अब बीसीसीआई ने इसमें थोड़ा बदलाव किया है। शुरुआती इंस्पेक्शन के बाद पाया गया है कि टॉस और खेल के शुरू होने के समय को आधा घंटा आगे किया गया है। अब टॉस एक बजे नहीं, बल्कि डेढ़ बजे होना था और पहली गेंद 2 बजे तक फेंकी जानी थी। हालांकि, अभी भी बारिश जारी है।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन
शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई और मोहम्मद सिराज

साउथ अफ्रीका की संभावित प्लेइंग इलेवन
क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), जानेमन मलान, तेम्बा बावुमा (कप्तान), एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, एंडिले फेहलुकवायो, केशव महाराज, मार्को जेनसेन, लुंगी एनगिडी और कैगिसो रबाडा

पढ़ें :- सानिया मिर्जा से तलाक पर शोएब मलिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'ये हमारा निजी मामला...'
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...