CM नीतीश ने फहराया तिरंगा, कहा-खजाने पर आपदा प्रभावित लोगों का पहला हक

bihar-tiranga2-1471241101_835x547

India Celebrates 70 Years Of Independence Today

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने झंडोत्तोलन किया. इस मौके पर भाषण देते हुए सीएम नीतीश ने सबसे पहले बाढ़ की चर्चा की.

उन्होंने कहा कि सूबे का बड़ा तबका बाढ़ से प्रभावित है. लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है. ढाई सौ से अधिक राहत कैंपों का निर्माण किया गया है.

उन्होंने कहा कि अचानक आई बाढ़ से लोगों को बहुत नुकसान पहुंचा है. सीएम ने पीएम मोदी को बाढ़ में मदद पहुंचाने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि राज्य के खजाने पर आपदा प्रभावित लोगों का सबसे पहला हक है. न्याय के साथ विकास ही मेरा प्रयास है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने कानून का राज स्थापित किया है और इससे कोई समझौता नहीं कर सकते हैं. विकास के लिए कानून का राज स्थापित होना जरूरी है.

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने झंडोत्तोलन किया. इस मौके पर भाषण देते हुए सीएम नीतीश ने सबसे पहले बाढ़ की चर्चा की. उन्होंने कहा कि सूबे का बड़ा तबका बाढ़ से प्रभावित है. लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है. ढाई सौ से अधिक राहत कैंपों का निर्माण किया गया है. उन्होंने कहा कि अचानक आई बाढ़ से लोगों को बहुत नुकसान पहुंचा है. सीएम ने…