1. हिन्दी समाचार
  2. बीजेपी विधायक के बेटे को पसंद नहीं भारत, अमेरिका को बताया महान

बीजेपी विधायक के बेटे को पसंद नहीं भारत, अमेरिका को बताया महान

India Does Not Like Bjp Mlas Son Told America Great

मुज़फ्फरनगर: भाजपा विधायक उमेश मलिक के बेटे को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भारत और अमेरिका की सोच की तुलना करना अब भारी पड़ रहा है। विदेश में पढ़ाई कर रहे बीजेपी विधायक के बेटे ने भारत को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसपर राजनीति तेज हो गई है। इस पोस्‍ट के बाद मुज़फ्फरनगर के लोगों में भी भारी रोष है।

पढ़ें :- 19 नवंबर2021 का राशिफल: मेष राशि वाले जातकों की किस्मत का सितारा होगा बुलंद, जानिए अपनी राशि का हाल

विधायक के बेटे ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर भारत और अमेरिका की तुलना करते हुए भारत को मजाक बनाया और अमेरिका को महान बताया। उसने लिखा, 8 साल में उसको अमेरिका में सम्‍मान, शिक्षा, प्‍यार, धन-संपदा, आत्‍मविश्‍वास, ज्ञान, सच्‍चे दोस्‍त, शोहरत और खुशी दी जबकि भारत में उपेक्षा, अज्ञानता, घृणा, हंसी का पात्र, हताशा, झूठे दोस्‍त, अनदेखी, निराशा और दुख मिला। इसके साथ ही उसने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह कहा रहा है कि कुछ लोग उनसे कहते हैं कि भइया आपने अमेरिका में रहते हुए पीना नहीं सीखा तो मैं ऐसे लोगों से पूछता हूं कि आपने भारत में रहते हुए जीना नहीं सीखा।

हालांकि भाजपा विधायक उमेश मलिक ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि उनके बेटे की आईडी हैक की गई है और अज्ञात लोगों ने आईडी से वीडियो और पोस्ट को एडिट कर गलत तरीके से किया वायरल है। विधायक उमेश मलिक का बेटा शुभम मलिक अमेरिका की वर्जिनिया यूनिवर्सिटी में पढ़ता है। विधायक ने सिविल लाइन थाने में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। विधायक ने अज्ञात लोगों पर अपनी और बेटे की छवि खराब करने आरोप लगाया है।

बता दें कि उमेश मलिक भारतीय जनता पार्टी के बुढ़ाना से विधायक हैं। वह मुजफ्फरनगर की तहसील बुढ़ाना के फुगाना थाना क्षेत्र स्थित गांव डूंगर के रहने वाले हैं। उमेश मलिक ने एमएससी और एलएलबी कर रखी है। उनकी एक ही बेटा है, जिसका नाम शुभम है। 2012 में वह बुढ़ाना विधानसभा से चुनाव लड़े मगर हार गए। इसके बाद 2017 में हुए उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में उन्‍होंने यहां से जीत दर्ज की।

पढ़ें :- जाने आखिर क्यों करोड़ो की कीमत होने के बावजूद भी कोई इन घरो को एक रूपये में भी नहीं खरीदना चाहता

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...