भारत को एक कमजोर प्रधानमंत्री मिला है: राहुल गांधी

India Has Got A Weak Prime Minister Rahul Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए मंगलवार को उन्हें कमजोर प्रधानमंत्री की संज्ञा दी। राहुल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “भारत को एक कमजोर प्रधानमंत्री मिला है।”

राहुल गांधी ने मोदी को एक कमजोर प्रधानमंत्री बताते हुए आगे कहा कि अमेरिका द्वारा कश्मीर को ‘भारत प्रशासित कश्मीर’ कहे जाने को स्वीकारने और ट्रंप-मोदी मुलाकात में एच-1बी वीजा के मुद्दे पर चर्चा न करने की वजहों से प्रधानमंत्री मोदी को कमजोर कहा है।

राहुल ने दो तस्वीरें ट्वीट कीं और साथ में लिखा ‘भारत के पास कमजोर प्रधानमंत्री है।’वहीं दूसरी खबर अमेरिकी विदेश मंत्रालय द्वारा कश्मीर को ‘भारत प्रशासित कश्मीर’ कहे जाने को भारत द्वारा स्वीकार किए जाने से संबंधित है। अमेरिकी विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के नेता सैयद सलाहुद्दीन को वैश्विक आतंकवादी घोषित किए जाने वाले आदेश में कश्मीर को ‘भारत प्रशासित कश्मीर’ कहा था।

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए मंगलवार को उन्हें कमजोर प्रधानमंत्री की संज्ञा दी। राहुल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "भारत को एक कमजोर प्रधानमंत्री मिला है।" राहुल गांधी ने मोदी को एक कमजोर प्रधानमंत्री बताते हुए आगे कहा कि अमेरिका द्वारा कश्मीर को 'भारत प्रशासित कश्मीर' कहे जाने को स्वीकारने और ट्रंप-मोदी मुलाकात में एच-1बी वीजा के मुद्दे पर चर्चा न करने की वजहों से प्रधानमंत्री मोदी को कमजोर…