1. हिन्दी समाचार
  2. कोरोना की लड़ाई में भारत अन्य देशों की तुलना में बहुत बेहतर : पीएम मोदी

कोरोना की लड़ाई में भारत अन्य देशों की तुलना में बहुत बेहतर : पीएम मोदी

India Is Much Better Than Other Countries In The Battle Of Corona Pm Modi

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रद्धेय डॉ. जोसेफ मार थोमा मेट्रोपोलिटन की 90वीं जयंती समारोह का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन भाषण दिया। भारत और विदेश से मार थोमा चर्च के कई अनुयायी कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि इस समय पूरा विश्व कोरोना महामारी के खिलाफ मजबूती से लड़ रहा है।

पढ़ें :- Nora Fatehi समुद्र किनारे बिकिनी में करने लगी कुछ ऐसा, ग्लैमरस अंदाज देख फैंस हुए दीवाने

कोविड-19 केवल एक शारीरिक बीमारी नहीं है, जो लोगों के जीवन के लिए खतरा है। यह हमारा ध्यान अस्वस्थ जीवन-शैलियों की ओर भी ले जाती है। प्रधानमंत्री ने कहा कि आपको जानकार खुशी होगी की कोरोना योद्धाओं के कारण भारत मजबूती से कोविड-19 से लड़ रहा है।

इस साल की शुरुआत में, कुछ लोगों ने भविष्यवाणी की थी कि भारत में वायरस का प्रभाव बहुत गंभीर होगा। लॉकडाउन के कारण सरकार और लोगों द्वारा संचालित लड़ाई की कई पहल की वजह से भारत कई अन्य देशों की तुलना में बहुत बेहतर है।

भारत की ठीक होने की दर बढ़ रही है।’ पीएम ने कहा कि, जन आधारित लड़ाई ने अब तक अच्छे परिणाम दिए हैं लेकिन क्या हम इस मुद्दे पर निगरानी को कम कर सकते हैं? बिलकुल भी नहीं। हमें अब और ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है। मास्क पहनना, सामाजिक दूरी, दो गज की दूरी, भीड़भाड़ वाले स्थानों से परहेज करना अब भी जरूरी हैं।

पढ़ें :- देश में नहीं थम रही कोरोना के नए मरीजों की रफ्तार, संख्या में लगातार हो रहा इजाफा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...