सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी गोलीबारी में अब तक 8 जवान शहीद

नई दिल्ली। भारत में लगातार आतंकियों की घुसपैठ कराने की ताक में बैठे पाक रेंजर्स सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। 28 अक्टूबर को हुए सर्जिक स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तानी रेंजर्स लगातार सीज फायर का उल्लंघन कर भारतीय चौकियों पर गोलीबारी कर रहे हैं। पाकिस्तानी गोलीबारी में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से अब तक 8 भारतीय जवान शहीद हो चुके हैं, जबकि एलओसी (LoC) के करीब बसे कई आम नागरिकों की भी मौत हो चुकी है। पाकिस्तानी गोलीबारी का यह क्रम रविवार को भी जारी रहा। सुबह करीब 2 बजे पाकिस्तान की ओर से पुंछ के केजी सेक्टर और सौजिया सेक्टर में भारी गोलीबारी की गई जिसमें दो भारतीय जवान शहीद हो गए।




सेना की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि रविवार को पाकिस्तानी गोलीबारी में बीएसएफ के दो जवान शहीद हुए हैं। यह गोलीबारी घुसपैठ को अंजाम देने के लिए की गई थी। बीएसएफ ने दो जगह से हो रही घुसपैठ को असफल बना दिया है। वहीं बीएसएफ ने पाकिस्तानी रेंजर्स की गोलीबारी का जवाब देते हुए उनके कई चैक पोस्ट को नष्ट कर दिया है।





आपको बता दें कि अब तक बीएसएफ एलओसी पर पाकिस्तानी रेंजर्स की गोलीबारी की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी रेंजर्स की करीब 14 चैकपोस्ट नष्ट कर चुकी है। इसके अलावा कई पाकिस्तानी रेंजर्स को भी अपनी गोलियों का शिकार बना चुकी है।

Loading...