एलओसी पर भारत-पाक सैनिकों के बीच भारी गोलीबारी

india-and-pakistan
उरी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी

जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर शुक्रवार को भारत एवं पाकिस्तान के सैनिकों के बीच भारी गोलीबारी हुई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने कहा कि भारत की ओर से तब कार्रवाई शुरू हुई जब पाकिस्तानी सेना ने शाहपुर क्षेत्र में भारतीय ठिकानों पर गोलीबारी की। यह पूरी तरह से जवाबी आॅपरेशन था।

India On Loc Heavy Firing Between Pakistani Soldiers :

एक अधिकारी ने बताया, हमने दृढ़ता और प्रभावी तरीके से पाकिस्तानी फायरिंग का जवाब दिया है। हमारी तरफ किसी भी तरह की क्षति की रिपोर्ट नहीं है। सीमा सुरक्षा बल ने गुरुवार को जम्मू के अरनिया सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास पाकिस्तान की ओर से आतंकवादियों के घुसपैठ की कोशिश विफल कर दिया था। संभवत: सीमा पार से फायरिंग घुसपैठ की कोशिश नाकाम होने का गुस्सा जाहिर करने के लिए की गई है।

बीएसएफ की ओर से गुरुवार को एक घुसपैठिए को मार गिराने की पुष्टि की गई थी। जम्मू कश्मीर पुलिस ने भी मारे गए व्यक्ति के घुपैठ गाइड होने की आंशका जाहिर की थी।

जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर शुक्रवार को भारत एवं पाकिस्तान के सैनिकों के बीच भारी गोलीबारी हुई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने कहा कि भारत की ओर से तब कार्रवाई शुरू हुई जब पाकिस्तानी सेना ने शाहपुर क्षेत्र में भारतीय ठिकानों पर गोलीबारी की। यह पूरी तरह से जवाबी आॅपरेशन था।एक अधिकारी ने बताया, हमने दृढ़ता और प्रभावी तरीके से पाकिस्तानी फायरिंग का जवाब दिया है। हमारी तरफ किसी भी तरह की क्षति की रिपोर्ट नहीं है। सीमा सुरक्षा बल ने गुरुवार को जम्मू के अरनिया सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास पाकिस्तान की ओर से आतंकवादियों के घुसपैठ की कोशिश विफल कर दिया था। संभवत: सीमा पार से फायरिंग घुसपैठ की कोशिश नाकाम होने का गुस्सा जाहिर करने के लिए की गई है।बीएसएफ की ओर से गुरुवार को एक घुसपैठिए को मार गिराने की पुष्टि की गई थी। जम्मू कश्मीर पुलिस ने भी मारे गए व्यक्ति के घुपैठ गाइड होने की आंशका जाहिर की थी।