#ShameOnICC भारत और पाकिस्तान मैच में भी बारिश का अनुमान

e

नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट वल्र्डकप 2019 में अभी तक हुए मैचों में 4 मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं। गुरुवार को नॉटिंघम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला अहम मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया। इसके साथ ही अब तक इस वल्र्डकप के 4 मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं। ऐसे में अब टीम इंडिया के फैन्स 16 जून रविवार को मैनचेस्टर में होने वाले भारत पाकिस्तान मैच को लेकर भी बारिश का डर सताने लगा है।

India Pakistan Match Rain May Also Occurshameonicc Trending Top On Twitter :

ऐसा बताया जा रहा है कि मैनचेस्टर में भी बारिश हो सकती है। बारिश के चलते निराश क्रिकेट फैन्स शुक्रवार को एक बार सोशल मीडिया पर लोग आईसीसी पर निशाना साध रहे हैं। ट्विटर पर #ShameOnICC टॉप ट्रेंड में बना हुआ है। कुछ लोग इस पूरे ग्राउंड को कवर नहीं करने को लेकर आईसीसी पर निशाना साध रहे हैं।

कुछ लोग ऐसा भी दावा कर रहे हैं कि 16 जून को मैनचेस्टर में होने वाले भारत पाकिस्तान मैच में भी बारिश आने का अनुमान है। क्योंकि भारतीय ग्राउंड्स पर बारिश के समय पूरे मैदान को कवरअप किया जाता है लेकिन इंग्लैंड में ऐसा नहीं हो रहा है। वहां केवल पिच को कवर किया जा रहा है। जिसके चलते बारिश के रुकने पर भी मैदान में गीलापन रहता है जिससे बॉल के खराब होने से लेकर फील्डिंग में परेशानी जैसी दिक्कतें आती हैं।

वैभव ने मैनचेस्टर में आने वाले दिनों का मौसम पूर्वानुमान भी तस्वीर के माध्यम से शेयर किया इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट किया आने वाले ज्यादातर मैचों में बारिश के हावी रहने का अनुमान है। बहुत अच्छा शेड्यूल है आईसीसी। शर्मिंदगी उठाने से अच्छा हो कि वल्र्डकप को इंडोर में वीडियो गेम की की तर्ज पर खेला जाना चाहिए। सिंधियां नाम के ट्विटर अकाउंट से फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर का एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे।

नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट वल्र्डकप 2019 में अभी तक हुए मैचों में 4 मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं। गुरुवार को नॉटिंघम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला अहम मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया। इसके साथ ही अब तक इस वल्र्डकप के 4 मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं। ऐसे में अब टीम इंडिया के फैन्स 16 जून रविवार को मैनचेस्टर में होने वाले भारत पाकिस्तान मैच को लेकर भी बारिश का डर सताने लगा है। ऐसा बताया जा रहा है कि मैनचेस्टर में भी बारिश हो सकती है। बारिश के चलते निराश क्रिकेट फैन्स शुक्रवार को एक बार सोशल मीडिया पर लोग आईसीसी पर निशाना साध रहे हैं। ट्विटर पर #ShameOnICC टॉप ट्रेंड में बना हुआ है। कुछ लोग इस पूरे ग्राउंड को कवर नहीं करने को लेकर आईसीसी पर निशाना साध रहे हैं। कुछ लोग ऐसा भी दावा कर रहे हैं कि 16 जून को मैनचेस्टर में होने वाले भारत पाकिस्तान मैच में भी बारिश आने का अनुमान है। क्योंकि भारतीय ग्राउंड्स पर बारिश के समय पूरे मैदान को कवरअप किया जाता है लेकिन इंग्लैंड में ऐसा नहीं हो रहा है। वहां केवल पिच को कवर किया जा रहा है। जिसके चलते बारिश के रुकने पर भी मैदान में गीलापन रहता है जिससे बॉल के खराब होने से लेकर फील्डिंग में परेशानी जैसी दिक्कतें आती हैं। वैभव ने मैनचेस्टर में आने वाले दिनों का मौसम पूर्वानुमान भी तस्वीर के माध्यम से शेयर किया इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट किया आने वाले ज्यादातर मैचों में बारिश के हावी रहने का अनुमान है। बहुत अच्छा शेड्यूल है आईसीसी। शर्मिंदगी उठाने से अच्छा हो कि वल्र्डकप को इंडोर में वीडियो गेम की की तर्ज पर खेला जाना चाहिए। सिंधियां नाम के ट्विटर अकाउंट से फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर का एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे।