पाक ने LOC पर की फायरिंग, सेना के 2 जवान शहीद

पाक ने LOC पर की फायरिंग, सेना के 2 जवान शहीद
पाक ने LOC पर की फायरिंग, सेना के 2 जवान शहीद

श्रीनगर। कश्मीर घाटी में लगातार दूसरे दिन पाकिस्तान की ओर से युद्ध विराम का उल्लंघन किया गया। बता दें कि गुरुवार को सीमा पार से हुई अलग-अलग फायरिंग में 2 जवान शहीद हो गए। जहां सुबह कुपवाड़ा जिले के माछिल इलाके में फायरिंग में एक जवान शहीद हो गया वहीं शाम को राजौरी में भी एक जवान गोलीबारी का शिकार हो गया जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

India Pakistan Trade Fire On Loc In Jammu And Kashmir :

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के नियंत्रण रेखा के पास राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में गुरुवार शाम 5 बजे पाकिस्तान की ओर से फायरिंग शुरू हो गई। इस फायरिंग में बीएसएफ के 2 जवान प्रसेनजीत बिश्वास और मान्सा राम घायल हो गए। दोनों घायलों को तुरंत उधमपुर के सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान कैप्टन प्रसेनजीत का इलाज के दौरान निधन हो गया। इससे पहले कश्मीर घाटी के कुपवाड़ा जिले के मछल इलाके में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना ने युद्ध विराम का उल्लंघन करते हुए भारतीय सेना की चौकियों पर गोलीबारी की जिसमें भारतीय सेना का एक जवान शहीद हुआ।

नियंत्रण रेखा पर भारत और पाकिस्तान सेनाओं के बीच हुई गोलीबारी में कुछ घरों को नुकसान भी पहुंचा है। भारत की तरफ से हुई गोलीबारी में पाकिस्तान का कितना नुकसान हुआ है, उसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। लेकिन दोनों देशों के बीच नियंत्रण रेखा पर अभी भी तनाव बना हुआ है।

श्रीनगर। कश्मीर घाटी में लगातार दूसरे दिन पाकिस्तान की ओर से युद्ध विराम का उल्लंघन किया गया। बता दें कि गुरुवार को सीमा पार से हुई अलग-अलग फायरिंग में 2 जवान शहीद हो गए। जहां सुबह कुपवाड़ा जिले के माछिल इलाके में फायरिंग में एक जवान शहीद हो गया वहीं शाम को राजौरी में भी एक जवान गोलीबारी का शिकार हो गया जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी।बता दें कि जम्मू-कश्मीर के नियंत्रण रेखा के पास राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में गुरुवार शाम 5 बजे पाकिस्तान की ओर से फायरिंग शुरू हो गई। इस फायरिंग में बीएसएफ के 2 जवान प्रसेनजीत बिश्वास और मान्सा राम घायल हो गए। दोनों घायलों को तुरंत उधमपुर के सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान कैप्टन प्रसेनजीत का इलाज के दौरान निधन हो गया। इससे पहले कश्मीर घाटी के कुपवाड़ा जिले के मछल इलाके में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना ने युद्ध विराम का उल्लंघन करते हुए भारतीय सेना की चौकियों पर गोलीबारी की जिसमें भारतीय सेना का एक जवान शहीद हुआ।नियंत्रण रेखा पर भारत और पाकिस्तान सेनाओं के बीच हुई गोलीबारी में कुछ घरों को नुकसान भी पहुंचा है। भारत की तरफ से हुई गोलीबारी में पाकिस्तान का कितना नुकसान हुआ है, उसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। लेकिन दोनों देशों के बीच नियंत्रण रेखा पर अभी भी तनाव बना हुआ है।