1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. एशिया कप में भारत ने चिर प्रतद्विंद्वी पाकिस्तान के सामने रखा 238 रन का लक्ष्य

एशिया कप में भारत ने चिर प्रतद्विंद्वी पाकिस्तान के सामने रखा 238 रन का लक्ष्य

अंडर-19 एशिया कप मैच में भारत ने चिर प्रतद्विंद्वी पाकिस्तान के सामने जीतने के लिए 238 रनों का लक्ष्य रखा है। पाकिस्तान ने भारत को 49 ओवर में 237 रनों पर समेट दिया। भारत की तरफ से आराध्य यादव ने सर्वाधिक 50 रन बनाए। उनके अलावा ओपनर बल्लेबाज हरनूर सिंह ने 46 रनों का योगदान दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। अंडर-19 एशिया कप(Asia Cup) मैच में भारत ने चिर प्रतद्विंद्वी पाकिस्तान के सामने जीतने के लिए 238 रनों का लक्ष्य रखा है। पाकिस्तान ने भारत को 49 ओवर में 237 रनों पर समेट दिया। भारत की तरफ से आराध्य यादव ने सर्वाधिक 50 रन बनाए। उनके अलावा ओपनर बल्लेबाज हरनूर सिंह(Harnoor Singh) ने 46 रनों का योगदान दिया। पाकिस्तान की तरफ से सैयद जीशान जमीर ने सर्वाधिक पांच विकेट लिए। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया।

पढ़ें :- India vs New Zealand 2nd T20, Lucknow: दूसरे टी20 मैच में हो सकता है ये बदलाव, इनकी होगी छुट्टी तो इन्हें मिलेगा मौका?

भारत की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम ने महज 96 रनों के स्कोर पर अपने 5 विकेट गंवा दिए थे। पिछले मैच के हीरो हरनूर सिंह को छोड़ कर भारत का टॉप ऑर्डर और मिडिल ऑर्डर पूरी तरफ विफल रहा। इसके बाद कौशल तांबे और आराध्य(Aaradhya) के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई। कौशल तांबे ने 32 रन बनाए। उनके अलावा राजवर्धन(Rajvardhan) हनगरगेकर ने अंतिम ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 20 गेंद में 30 रन बनाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...