1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs SRI: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा भुवनेश्वर को नहीं सूर्य कुमार यादव को देना चाहिए था मैन आफ द मैच

IND Vs SRI: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा भुवनेश्वर को नहीं सूर्य कुमार यादव को देना चाहिए था मैन आफ द मैच

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 इंटरनेशनल मैच रविवार को कोलंबो को आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया, जहां भारत ने 38 रनों से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत(India) और श्रीलंका(Sri Lanka) के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 इंटरनेशनल(T20 International match) मैच रविवार को कोलंबो को आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया, जहां भारत ने 38 रनों से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। मैच में चार विकेट लेने वाले भुवनेश्वर कुमार(Bhuvneshwar Kumar) को मैन ऑफ द मैच चुना गया, लेकिन टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज(former fast bowler) जहीर खान (Zaheer Khan)और क्रिकेट कमेंटेटर एंड एक्सपर्ट हर्षा भोगले का मानना है कि मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड सूर्यकुमार यादव को मिलना चाहिए था।

पढ़ें :- T20 विश्व कप में पाकिस्तान के इस बल्लेबाज और भारत के गेंदबाज के बीच होगा कांटे का मुकाबला
Jai Ho India App Panchang

सूर्यकुमार यादव ने 34 गेंद पर 50 रनों की पारी खेली थी, टीम इंडिया ने 51 रनों तक दो विकेट गंवा दिए थे। और मैच में संघर्ष करती हुई नजर आ रही थी। ऐसे में सूर्य ने कप्तान शिखर धवन के साथ मिलकर के भारत को 164 रनों तक पहुंचा दिया। वही भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार ने 3.3 ओवर में 22 रन खर्चकर चार विकेट झटके। हर्षा और जहीर ने बताया कि पिच बल्लेबाजों की मददगार नहीं थी, ऐसे में शॉट्स खेलना आसान नहीं था, लेकिन सूर्यकुमार यादव(Suryakumar Yadav) ने अच्छी पारी खेली और मैच का इकलौता पचासा लगाया। श्रीलंका की तरफ से कोई भी बल्लेबाज पचासा नहीं जड़ सका। भारत की ओर से दूसरे बेस्ट स्कोरर कप्तान शिखर धवन रहे(second best scorer captain Shikhar Dhawan)जिन्होंने 46 रनों की पारी खेली।

 

 

 

पढ़ें :- जानें उम्र को लेकर राहुल द्रविड़ ने दीपक चाहर से क्यों पूछा ये सवाल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...