1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India v South Africa: स्लो बैटिंग के लिए केएल राहुल की आलोचना, आकाश चोपड़ा ने कहीं ये बातें

India v South Africa: स्लो बैटिंग के लिए केएल राहुल की आलोचना, आकाश चोपड़ा ने कहीं ये बातें

भारत और साउथ अफ़्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज की शुरुआत हो गई है. पहला मैच 28 सितंबर को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया.

By शिव मौर्या 
Updated Date
India v South Africa: भारत और साउथ अफ़्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज की शुरुआत हो गई है. पहला मैच 28 सितंबर को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया. पहला मैच लो स्कोरिंग रहा और दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद 20 ओवर में आठ विकेट पर 106 रन ही बनाए. वहीं, टीम इंडिया की शुरूआत भी खराब रही और 17 रनों के स्कोर तक कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली पवेलियन लौट चुके थे.
इसके बाद केएल राहुल ने 56 गेंद पर 51 जबकि सूर्यकुमार यादव ने 33 गेंद पर 50 रनों की नॉटआउट पारी खेलकर भारत को आठ विकेट से जीत दिलाई. हालांकि, केएल राहुल स्लो बैटिंग के लिए सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है. केएल के सपोर्ट में पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा आए और उन्होंने ट्विटर पर आलोचकों की क्लास लगा दी.
आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा, पिछली रात केएल राहुल के बैटिंग अप्रोच को लेकर जो आलोचना हुई, वह बेमतलब थी. इसका कोई कारण रहा होगा कि विरोधी टीम ने 20 ओवर में महज 106 रन बनाए और आपकी टीम ने भी सस्ते में दो विकेट गंवा दिए थे. केएल ने टॉप बैटिंग की क्योंकि उसने पिच पर डटे रहकर लड़ने का फैसला लिया। बढ़िया खेले आप.

पढ़ें :- T20 World Cup 2022: भारत की खराब शुरूआत, केएल राहुल लौटे पवेलियन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...