रोहित का शतक गया बेकार, AUS ने टीम इंडिया को 34 रन से दी मात

india
रोहित का शतक गया बेकार, AUS ने टीम इंडिया को 34 रन से दी मात

नई दिल्ली। बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद जाय रिचर्डसन की तूफानी गेंदबाजी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को सिडनी में खेले गए पहले वन-डे में 34 रन से मात दी। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच एडिलेड में 15 जनवरी को खेला जाएगा।

India Vs Australia First Odi Match Sydney Live Cricket Score :

मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारू टीम ने पीटर हैंड्सकॉम्ब (73), शॉन मार्श (59) और उस्मान ख्वाजा (59) की पारियों की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में 5 विकेट पर 288 रनों कर सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। आखिरी ओवरों में हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस ने 43 गेंदों में 2 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 47 रन की अहम पारी खेली। ग्लेन मैक्सवेल 11 रन बनाकर नाबाद रहे। भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव ने 2-2 विकेट चटकाए। रवींद्र जडेजा को 1 सफलता मिली।

टीमें
ऑस्ट्रेलिया:
आरोन फिंच (कप्तान), एलेक्स कैरी, उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, नाथन लियोन, पीटर सीडल, जे रिचर्डसन, जेसन बेहरेंडॉफ।

भारत: शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), अंबाती रायुडू, दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, खलील अहमद।

नई दिल्ली। बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद जाय रिचर्डसन की तूफानी गेंदबाजी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को सिडनी में खेले गए पहले वन-डे में 34 रन से मात दी। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच एडिलेड में 15 जनवरी को खेला जाएगा।मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारू टीम ने पीटर हैंड्सकॉम्ब (73), शॉन मार्श (59) और उस्मान ख्वाजा (59) की पारियों की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में 5 विकेट पर 288 रनों कर सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। आखिरी ओवरों में हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस ने 43 गेंदों में 2 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 47 रन की अहम पारी खेली। ग्लेन मैक्सवेल 11 रन बनाकर नाबाद रहे। भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव ने 2-2 विकेट चटकाए। रवींद्र जडेजा को 1 सफलता मिली। टीमें ऑस्ट्रेलिया: आरोन फिंच (कप्तान), एलेक्स कैरी, उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, नाथन लियोन, पीटर सीडल, जे रिचर्डसन, जेसन बेहरेंडॉफ।भारत: शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), अंबाती रायुडू, दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, खलील अहमद।