#INDvsAUS: ऐतिहासिक जीत पर विराट को अनुष्का ने कुछ यूं दी बधाई

5
#INDvsAUS: ऐतिहासिक जीत पर विराट को अनुष्का ने कुछ यूं दी बधाई

नई दिल्ली। टीम इंडिया ने विराट कोहली की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया की धरती पर इतिहास रच दिया है। आजादी के बाद पहली बार टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हराकर टेस्ट सीरीज की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीत के बाद पूर्व कंगारू कप्तान एलन बॉर्डर ने विराट कोहली को बॉडर-गावस्कर ट्रॉफी सौंपी। विराट कोहली की इस सफलता में शामिल होने के लिए अनुष्का शर्मा भी पहुंची।

India Vs Australia Virat Kohli Anushka Sharma Sydnet Cricket Ground India Win :

#INDvsAUS: ऐतिहासिक जीत पर विराट को अनुष्का ने कुछ यूं दी बधाई

इस ऐतिहासिक जीत के मिलते ही विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ग्राउंट पर आ गयीं और विराट कोहली के गले लगकर उन्हें जीत की बधाई दी। यह जीत उनके लिए बहुत ही खास है। जीत के इस मौके पर विराट और अनुष्का भावुक दिखे। कुछ ही दिनों पहले अनुष्का ने अपनी और विराट की तसवीर ट्‌वीट करके लिखा था, तुम्हारी वजह से यह लड़की खुश है।

#INDvsAUS: ऐतिहासिक जीत पर विराट को अनुष्का ने कुछ यूं दी बधाई

बता दें कि बारिश की वजह से पांचवें और अंतिम दिन का खेल नहीं हो पाया और अंपायरों ने लंच के बाद मैच ड्रॉ करने का फैसला किया। इससे भारत ने चार मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की। इस तरह से भारत बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी बरकरार रखने में भी सफल रहा।

#INDvsAUS: ऐतिहासिक जीत पर विराट को अनुष्का ने कुछ यूं दी बधाई

अनुष्का और विराट ने क्रिसमस और नए साल का जश्न ऑस्ट्रेलिया में ही सेलीब्रेट किया। पति की कप्तानी में टीम इंडिया ने सीरीज जीती, इसकी खुशी अनुष्का के चेहरे पर साफ नजर आ रही थी। अनुष्का सफेद रंग की मैक्सी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

#INDvsAUS: ऐतिहासिक जीत पर विराट को अनुष्का ने कुछ यूं दी बधाई

अनुष्का हर मैच के दौरान विराट और टीम इंडिया को चीयर करती नजर आईं। अनुष्का के अलावा बाकी क्रिकेटर के भी फैमिली मेंबर मैदान पर आए। इस कपल ने जीत का जश्न साथ में सेलीब्रेट किया। सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

#INDvsAUS: ऐतिहासिक जीत पर विराट को अनुष्का ने कुछ यूं दी बधाई
नई दिल्ली। टीम इंडिया ने विराट कोहली की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया की धरती पर इतिहास रच दिया है। आजादी के बाद पहली बार टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हराकर टेस्ट सीरीज की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीत के बाद पूर्व कंगारू कप्तान एलन बॉर्डर ने विराट कोहली को बॉडर-गावस्कर ट्रॉफी सौंपी। विराट कोहली की इस सफलता में शामिल होने के लिए अनुष्का शर्मा भी पहुंची। [caption id="attachment_308862" align="aligncenter" width="636"] #INDvsAUS: ऐतिहासिक जीत पर विराट को अनुष्का ने कुछ यूं दी बधाई[/caption] इस ऐतिहासिक जीत के मिलते ही विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ग्राउंट पर आ गयीं और विराट कोहली के गले लगकर उन्हें जीत की बधाई दी। यह जीत उनके लिए बहुत ही खास है। जीत के इस मौके पर विराट और अनुष्का भावुक दिखे। कुछ ही दिनों पहले अनुष्का ने अपनी और विराट की तसवीर ट्‌वीट करके लिखा था, तुम्हारी वजह से यह लड़की खुश है। [caption id="attachment_308863" align="aligncenter" width="656"] #INDvsAUS: ऐतिहासिक जीत पर विराट को अनुष्का ने कुछ यूं दी बधाई[/caption] बता दें कि बारिश की वजह से पांचवें और अंतिम दिन का खेल नहीं हो पाया और अंपायरों ने लंच के बाद मैच ड्रॉ करने का फैसला किया। इससे भारत ने चार मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की। इस तरह से भारत बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी बरकरार रखने में भी सफल रहा। [caption id="attachment_308864" align="aligncenter" width="650"] #INDvsAUS: ऐतिहासिक जीत पर विराट को अनुष्का ने कुछ यूं दी बधाई[/caption] अनुष्का और विराट ने क्रिसमस और नए साल का जश्न ऑस्ट्रेलिया में ही सेलीब्रेट किया। पति की कप्तानी में टीम इंडिया ने सीरीज जीती, इसकी खुशी अनुष्का के चेहरे पर साफ नजर आ रही थी। अनुष्का सफेद रंग की मैक्सी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। [caption id="attachment_308865" align="aligncenter" width="638"] #INDvsAUS: ऐतिहासिक जीत पर विराट को अनुष्का ने कुछ यूं दी बधाई[/caption] अनुष्का हर मैच के दौरान विराट और टीम इंडिया को चीयर करती नजर आईं। अनुष्का के अलावा बाकी क्रिकेटर के भी फैमिली मेंबर मैदान पर आए। इस कपल ने जीत का जश्न साथ में सेलीब्रेट किया। सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। [caption id="attachment_308867" align="aligncenter" width="652"] #INDvsAUS: ऐतिहासिक जीत पर विराट को अनुष्का ने कुछ यूं दी बधाई[/caption]