IND VS BAN Final LIVE : टीम इंडिया ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

IND VS BAN Final LIVE : टीम इंडिया ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला
IND VS BAN Final LIVE : टीम इंडिया ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला
कोलंबो। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में जारी त्रिकोणीय टी-20 सीरीज निदास ट्रॉफी के फाइनल मैच में बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। इस मैच के लिए भारतीय टीम में एक बदलाव किया गया है। मोहम्मद सिराज के स्थान पर जयदेव उनादकट को अंतिम एकादश में स्थान मिला है। बांग्लादेश की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इन पर खिलाड़ियों पर रहेगी नजर शिखर धवन-टूर्नामेंट…

कोलंबो। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में जारी त्रिकोणीय टी-20 सीरीज निदास ट्रॉफी के फाइनल मैच में बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। इस मैच के लिए भारतीय टीम में एक बदलाव किया गया है। मोहम्मद सिराज के स्थान पर जयदेव उनादकट को अंतिम एकादश में स्थान मिला है। बांग्लादेश की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

इन पर खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

{ यह भी पढ़ें:- IPL में रैना को पछाड़ विराट बने नंबर 1 }

शिखर धवन-टूर्नामेंट के पहले दो मैचों में धवन ने अर्धशतक लगाए लेकिन उसके बाद उनका बल्ला नहीं चला। उन्होंने 35, 8, 55, 90 का स्कोर किया।

तमीम इकबाल- बांग्लादेश की टीम अपने इस अनुभवी ओपनर से अच्छी शुरुआत देने की आस लगाए बैठी होगी। तमीम ने इस टूर्नामेंट में 4 मैचों में 139 रन बनाए, जिसमें 1 हाफसेंचुरी भी मारी।

{ यह भी पढ़ें:- IPL11 : आज होगी मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत }

वॉशिंगटन सुंदर- गेंदबाजी में भारतीय टीम को विकेट दिलाने की जिम्मेदारी फिर से सुंदर पर होगी। उन्होंने 4 मैचों में 7 विकेट लिए। उन्होंने पावरप्ले में भी विकेट लेने की क्षमता दिखाई।

मुस्तफिजूर रहमान-बांग्लादेश के सबसे भरोसेमंद तेज गेंदबाज रहमान हैं। उन्होंने टूर्नामेंट में 4 मैचों में 6 विकेट लिए। टूर्नामेंट के दूसरे मैच में श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने 3 विकेट लिए और टीम को जीत दिलाई।

इंडिया vs बांग्लादेश

{ यह भी पढ़ें:- Nidahas Trophy: फाइनल में आज बांग्लादेश का 'गुरूर' तोड़ने उतरेगी 'रोहित एंड कंपनी'  }

निदाहास ट्रॉफी में बांग्लादेश भारत से दो मैच खेली और दोनों में उसे हार का सामना करना पड़ा।
2016 में एशिया कप के फाइनल में भारत ने बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया था।
भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ 7 टी-20 मैच खेले और सभी में जीत हासिल की।

टीमें :
भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, सुरेश रैना, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), लोकेश राहुल, मनीष पांडे, विजय शंकर, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट और युदवेंद्र चहल।

बांग्लादेश : शाकिब अल-हसन (कप्तान), तमीम इकबाल, लिटन दास, सब्बीर रहमान, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), सौम्य सरकार, महमुदुल्लाह, मेहदी हसन, मुस्ताफिजुर रहमान, रुबेल हुसैन और नजमुल इस्लाम।

{ यह भी पढ़ें:- Nidahas Trophy : पहली जीत के लिए उतरेगा बांग्लादेश   }

Loading...