1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India vs Bangladesh: टेस्ट सीरीज में ऐसी होगी भारत और बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन, इन युवाओं को मिल सकता है मौका

India vs Bangladesh: टेस्ट सीरीज में ऐसी होगी भारत और बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन, इन युवाओं को मिल सकता है मौका

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरूआत होने जा रही है। 14 दिसंबर से टेस्ट सीरीज की शुरूआत होगी। भारतीय टीम टेस्ट सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। टेस्ट सीरीज से पहले भारत और बांग्लादेश के कुछ प्रमुख खिलाड़ी चोट से भी जूझ रहे हैं। ऐसे में टीम की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी युवा खिलाड़ियों पर होगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरूआत होने जा रही है। 14 दिसंबर से टेस्ट सीरीज की शुरूआत होगी। भारतीय टीम टेस्ट सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। टेस्ट सीरीज से पहले भारत और बांग्लादेश के कुछ प्रमुख खिलाड़ी चोट से भी जूझ रहे हैं। ऐसे में टीम की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी युवा खिलाड़ियों पर होगी।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे मुकाबले से पहले जारी हुई गाइडलाइन, पढ़ लें जरूरी खबर

टेस्ट सीरीज के शुरूआत से पहले ही बांग्लादेश टीम को बड़ा झटका लगा है। कप्तान शाकिब अल हसन को चोट के बाद ऑस्पिटल में भर्ती कराया गया है। शाकिब अल हसन ने कल भी ट्रेनिंग नहीं की थी ऐसे में उनका पहले टेस्ट मैच खेलना संदिग्ध है क्योंकि बीसीबी द्वारा अभीतक उनके टीम में उपलब्धता के बारे में कोई स्पष्टता नहीं दी गई है।

भारत और बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग इलेवन
भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन – लोकेश राहुल (कप्तान), चेतेश्वर पुजारा, शुबमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद सिराज, जयदेव उनादकट, उमेश यादव

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग इलेवन – शाकिब अल हसन (कप्तान), नजमुल होसैन, मोमिनुल हक़, यासिर अली, मुश्फिकुर रहीम, लिटन दास, शरीफुल इस्माल, जाकिर हसन, महमूदुल हसन, रजौर रहमान, तस्कीन अहमद.

 

पढ़ें :- India vs New Zealand 2nd T20 Lucknow: दूसरे टी20 मैच खेलने के लिए लखनऊ पहुंची टीम इंडिया, देखिए तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...