IndvsEng: कुछ ही देर में शुरू होगा दूसरा टेस्ट, अंतिम एकादश को लेकर सस्पेंस

IndvsEng: कुछ ही देर में शुरू होगा दूसरा टेस्ट, अंतिम एकादश को लेकर सस्पेंस
IndvsEng: कुछ ही देर में शुरू होगा दूसरा टेस्ट, अंतिम एकादश को लेकर सस्पेंस

India Vs England 2nd Test Lords Live Streaming Virat Kohli Team India England

नई दिल्ली। टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला गुरुवार दोपहर 3:30 बजे से लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाएगा। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज़ के पहले मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था और उस मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग कॉम्बिनेशन को लेकर भी कई सवाल खड़े हुए थे।

पिच के मिजाज को देखते हुए टीम इंडिया में 2 स्पिनरों के साथ उतरने पर विचार किया जा रहा है। खुद कप्तान कोहली ने भी मैच से एक दिन पहले माना था कि वह टीम संतुलन को देखते हुए 2 स्पिनरों के साथ उतरने पर विचार कर सकते हैं। हालांकि पिच को देखते हुए तो ऐसा ही माना जा रहा है कि भारतीय टीम में कुलदीप यादव या रविंद्र जडेजा में से किसी एक स्पिनर को शामिल किया जा सकता है।

लॉर्ड्स में टीम इंडिया का रिकॉर्ड

लॉर्ड्स के मैदान पर टीम इंडिया के रिकॉर्ड की बात करें तो वह बेहद खराब रहा है। इस मैदान पर भारतीय टीम ने 17 टेस्ट मैच खेले हैं। इन 17 मैचों में से इंग्लैंड की टीम ने 11 मुकाबलों में जीत हासिल की है, तो भारतीय टीम सिर्फ 2 बार ही जीत सकी है। वहीं 4 बार टेस्ट मैच ड्रॉ रहा।

धवन की जगह पुजारा!

टीम इंडिया की अंतिम एकादश को लेकर अभी तक सस्पेंस बरकरार है लेकिन यदि नेट प्रैक्टिस को देखा जाए तो चेतेश्वर पुजारा को मौका मिल सकता है। पहले टेस्ट में वह बाहर बैठे थे और शिखर धवन ने ओपनिंग संभाली थी। धवन ने मंगलवार को नेट प्रैक्टिस भी नहीं की, जबकि पुजारा, लोकेश राहुल कैप्टन कोहली के साथ अभ्यास को उतरे।

संभावित टीमें-

भारत – मुरली विजय, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, दिनेश कार्तिक, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, इशांत शर्मा, उमेश यादव, मोहम्मद शमी।

इंग्लैंड- जो रूट (कप्तान), एलिस्टेयर कुक, कीटोन जेनिंग्स, जॉनी बेयरस्टॉ, जोस बटलर, ओलिवर पोप, मोईन अली, आदिल राशिद, जैमी पोर्टर, सैम कुरेन, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ड ब्रॉड, क्रिस वोक्स।

नई दिल्ली। टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला गुरुवार दोपहर 3:30 बजे से लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाएगा। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज़ के पहले मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था और उस मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग कॉम्बिनेशन को लेकर भी कई सवाल खड़े हुए थे। पिच के मिजाज को देखते हुए टीम इंडिया में 2 स्पिनरों के साथ उतरने पर विचार किया…