INDvsENG: नॉटिंगम टेस्ट में पंत को मौका मिलना तय

INDvsENG: नॉटिंगम टेस्ट में पंत को मौका मिलना तय
INDvsENG: नॉटिंगम टेस्ट में पंत को मौका मिलना तय

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच की शुरुआत 18 अगस्त से होगा। गुरुवार को जब भारतीय टीम नॉटिंगम में प्रैक्टिस के लिए उतरी तो आसमान में काले बादल छाए हुए थे। कभी-कभी बारिश हो रही थी और हवा में ठंडक थी। लॉर्ड्स टेस्ट में भारत को ढाई दिन में ही करारी हार का सामना करना पड़ा था।

India Vs England Pant Set To Make Debut Bumrah And Dhawan Also Likely To Make Playing Xi For Third Test :

शास्त्री ने कहा, ‘इस सीरीज में हालात काफी मुश्किल रहे हैं। लेकिन ऐसी ही स्थिति में जज्बा और अनुशासन दिखाने का मौका मिलता है। आपको ऑफ स्टंप के बारे में पता होना चाहिए और काफी गेंदों को छोड़ना होगा। आपको धैर्य दिखाने के लिए तैयार रहना होगा।’

अब लगातार हार के बाद हर तरफ मांग उठ रही थी कि युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को मौका मिलना चाहिए। अब अगर टीम इंडिया के अभ्यास सेशन में मिले संकेतो पर विश्वास करें तो पंत को अगले टेस्ट में टेस्ट डेब्यू का मौका मिल सकता है

दरअसल तीसरे टेस्ट से पहले अभ्यास सत्र में दिनेश कार्तिक रिषभ पंत को विकेटकीपिंग ड्रिल के दौरान गेंद से अभ्यास कराते नजर आए। आपको बता दें कि अगर पंत टीम में आए तो कार्तिक की ही छुट्टी होगी।

इसके अलावा पंत ने नेट्स में सभी बल्लेबाजों के प्रैक्टिस करने के बाद पंत ने भी काफी देर तक बल्लेबाजी का अभ्यास किया। इसको देखकर लग रहा है कि कोहली तीसरे टेस्ट में रिषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकती है।

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच की शुरुआत 18 अगस्त से होगा। गुरुवार को जब भारतीय टीम नॉटिंगम में प्रैक्टिस के लिए उतरी तो आसमान में काले बादल छाए हुए थे। कभी-कभी बारिश हो रही थी और हवा में ठंडक थी। लॉर्ड्स टेस्ट में भारत को ढाई दिन में ही करारी हार का सामना करना पड़ा था।शास्त्री ने कहा, ‘इस सीरीज में हालात काफी मुश्किल रहे हैं। लेकिन ऐसी ही स्थिति में जज्बा और अनुशासन दिखाने का मौका मिलता है। आपको ऑफ स्टंप के बारे में पता होना चाहिए और काफी गेंदों को छोड़ना होगा। आपको धैर्य दिखाने के लिए तैयार रहना होगा।’अब लगातार हार के बाद हर तरफ मांग उठ रही थी कि युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को मौका मिलना चाहिए। अब अगर टीम इंडिया के अभ्यास सेशन में मिले संकेतो पर विश्वास करें तो पंत को अगले टेस्ट में टेस्ट डेब्यू का मौका मिल सकता हैदरअसल तीसरे टेस्ट से पहले अभ्यास सत्र में दिनेश कार्तिक रिषभ पंत को विकेटकीपिंग ड्रिल के दौरान गेंद से अभ्यास कराते नजर आए। आपको बता दें कि अगर पंत टीम में आए तो कार्तिक की ही छुट्टी होगी।इसके अलावा पंत ने नेट्स में सभी बल्लेबाजों के प्रैक्टिस करने के बाद पंत ने भी काफी देर तक बल्लेबाजी का अभ्यास किया। इसको देखकर लग रहा है कि कोहली तीसरे टेस्ट में रिषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकती है।