1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs NZ 2nd Test Day 3 Live Score : अश्विन ने न्यूजीलैंड को दिया तीसरा झटका,सीरीज फतह करने से भारत 7 विकेट दूर

IND vs NZ 2nd Test Day 3 Live Score : अश्विन ने न्यूजीलैंड को दिया तीसरा झटका,सीरीज फतह करने से भारत 7 विकेट दूर

भारत और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच दो मैचों की सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जा रहा है। मैच के तीसरा दिन भारत से मिले 540 रनों के लक्ष्य के जवाब में न्यूजीलैंड (New Zealand)  ने 67 रनों पर 3 विकेट गवां दिए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच दो मैचों की सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जा रहा है। मैच के तीसरा दिन भारत से मिले 540 रनों के लक्ष्य के जवाब में न्यूजीलैंड (New Zealand)  ने 67 रनों पर 3 विकेट गवां दिए हैं। रविचंद्रन अश्विन ने कीवी टीम को तीसरा झटका देते हुए रॉस टेलर को छह रन चेतेश्वर पुजारा के हाथों कैच कराया है। भारत को अब तक तीनों सफलता अश्विन के खाते में गई है। इसके साथ ही भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया मजबूत स्थिति में पहुंच चुका है।

पढ़ें :- मुंबई में 20 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 7 लोगों की दर्दनाक मौत, 19 घायल

पढ़ें :- दिल्ली में लगातार घट रही है कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में 11684 नए मामले व 38 की मौत

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin)  के आगे न्यूजीलैंड की टीम बेबस नज़र आ रही है। रॉस टेलर (Ross Taylor) बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे और न्यूजीलैंड अपने तीन विकेट खो चुकी है। साल 2021 में रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) 51 विकेट हो गए हैं, साथ ही मुंबई टेस्ट में जीत से अब भारत सात विकेट ही दूर है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...