1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs NZ 2nd Test Live Score : टीम इंडिया को लगा तीसरा बड़ा झटका, विराट-पुजारा शून्य पर आउट

IND vs NZ 2nd Test Live Score : टीम इंडिया को लगा तीसरा बड़ा झटका, विराट-पुजारा शून्य पर आउट

IND vs NZ 2nd Test Live Score :  भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट शुक्रवार से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारत ने पहले सेशन में अब तक 35 ओवर में अपने तीन विकेट गंवाकर 105 रन बना लिए हैं। शुभमन गिल के आउट होने के बाद चेतेश्वर पुजारा और फिर कप्तान विराट कोहली भी खाता खोले बिना पवेलियन लौट गए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। IND vs NZ 2nd Test Live Score :  भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट शुक्रवार से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारत ने पहले सेशन में अब तक 35 ओवर में अपने तीन विकेट गंवाकर 105 रन बना लिए हैं। शुभमन गिल के आउट होने के बाद चेतेश्वर पुजारा और फिर कप्तान विराट कोहली भी खाता खोले बिना पवेलियन लौट गए हैं। तीनों विकेट एजाज पटेल को मिले हैं। कोहली के आउट होने के बाद श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी के लिए आए हैं। उनके साथ मयंक अग्रवाल ​क्रीज पर मौजूद है।

पढ़ें :- पूर्व क्रिकेटर ने कहा, विशेष कारण से नहीं बनाना चाहिए रोहित शर्मा को टेस्ट मैचों का कप्तान

शुभमन गिल अर्धशतक से चूके 

शुभमन गिल ने शानदार शुरुआत की , लेकिन अपने अर्धशतक से चूक गए हैं। उन्हें 44 के स्कोर पर एजाज पटेल ने रॉस टेलर के हाथों कैच कराया। गिल ने 71 गेंदों पर सात चौके और एक छक्के की मदद से 44 रन की पारी खेली।  कीवी स्पिनर एजाज पटेल ने शुभमन गिल को आउट करने के चेतेश्वर पुजारा को भी खाता खोले बिना पवेलियन भेज दिया है।

एजाज पटेल ने घातक गेंदबाजी करते हुए भारत के खेमे में खलबली मचा दी है। कीवी स्पिनर ने इसके बाद फिर कप्तान विराट कोहली को भी खाता खोले बिना पवेलियन भेज दिया है। कोहली को काफी अजीबोगरीब तरीक से आउट हुए। आउट होने के बाद उन्होंने अंपायर से भी कुछ पूछताछ की है।

पढ़ें :- विराट कोहली के फैसले से हैरान है क्रिकेट जगत, जानें किसने क्या कहा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...