1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India vs Sri Lanka: दूसरे वनडे में हार के बाद मैदान पर ही भिड़ गए ये लोग, जानें कौन

India vs Sri Lanka: दूसरे वनडे में हार के बाद मैदान पर ही भिड़ गए ये लोग, जानें कौन

टीम इंडिया से दूसरे वनडे में मिली हार के बाद श्रीलंका के मुख्य कोच मिकी आर्थर और कप्तान दासुन शनाका मैदान पर ही भिड़ गए। दोनों के बीच तीखी बहस देखने को मिली। बता दें कि दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार जब टीम इंडिया को यादगार जीत दिलाने के करीब ले जा रहे थे तब आर्थर ड्रेसिंग रूम में काफी नाखुश दिखाई दे रहे थे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

India Vs Sri Lanka After The Defeat In The Second Odi These People Clashed On The Field Know Who

नई दिल्ली। टीम इंडिया से दूसरे वनडे में मिली हार के बाद श्रीलंका के मुख्य कोच मिकी आर्थर और कप्तान दासुन शनाका मैदान पर ही भिड़ गए। दोनों के बीच तीखी बहस देखने को मिली। बता दें कि दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार जब टीम इंडिया को यादगार जीत दिलाने के करीब ले जा रहे थे तब आर्थर ड्रेसिंग रूम में काफी नाखुश दिखाई दे रहे थे। टीम के खराब प्रदर्शन से आर्थर काफी बौखलाए हुए थे।

पढ़ें :- श्रीलंका में ऐसा क्या कर गए शिखर के लड़के की पाक के पूर्व क्रिकेटर अपनी ही टीम पर भड़के

इसके बाद उनके और कप्तान में बीच मैदान पर ही नोंकझोंक देखने को मिली। शनाका और आर्थर के बीच मैदान पर नोंकझोंक को लेकर श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर रसेल अर्नोल्ड ने प्रतिक्रिटा दी है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि कोच और कप्तान के बीच बातचीत मैदान पर नहीं बल्कि ड्रेसिंग रूम में होनी चाहिए थी। चाहर (नाबाद 69) और भुवनेश्वर कुमार (नाबाद19) के बीच 84 रनों की अटूट साझेदारी करके भारत को जीत दिलाई।

दोनों टीम को 193/7 स्कोर के बाद संभाला। भारत को अंतिम तीन ओवरों में जीत के लिए 16 रनों की जरूरत थी और भुवनेश्वर और दीपक की जोड़ी ने टीम को पांच गेंद शेष रहते जीत दिला दी। इस जीत के साथ भारत ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है।

 

पढ़ें :- पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने कहा, धोनी को मिलना ही चाहिए था उनकी जगह मौका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X