मुंबई एयरपोर्ट पर भारतीय वायुसेना का विमान रनवे को पार कर निकला आगे, बाल-बाल बचे लोग

indian airport
मुंबई एयरपोर्ट पर भारतीय वायुसेना का विमान रनवे को आगे निकला, बाल-बाल बचे लोग

मुंबई। मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर भारतीय वायुसेना का AN 32 विमान उड़ान भरते समय रनवे को पार कर गया। फिलहाल हादसे में किसी के जानमाल को कोई खतरा नहीं हुआ है। हालांकि अभी तक घटना के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है। एयरफोर्स अधिकारी अभी भी जांच में जुटे हुए हैं।

Indian Air Force Aircraft Overturns Runway At Mumbai Airportpeople Near Miss :

बताया जा रहा है कि मुंबई एयरपोर्ट के रनवे संख्या 27 से उड़ान भरते समय भारतीय वायुसेना का विमान मंगलवार रात 11 बजकर 39 मिनट पर एयरपोर्ट को पार कर गया। जिसके बाद से रनवे संख्या 27 को विमानों के परिचालन के लिए बंद कर दिया गया है।

बताते चले कि इससे पहले भी 25 अप्रैल को अंबाला कैंट के भारतीय वायु सेना का जगुआर विमान उड़ान भरते वक़्त तकनीकी खराबी के कारण क्रैश होने वाला था हालांकि पायलट ने अपनी सूझबूझ के चलते रिहायशी क्षेत्र से विमान को दूर खेतों में ड्रॉप टैंक गिराकर कुछ क्षणों बाद ही विमान को एयरफोर्स स्टेशन में सुरक्षित लैंड करा दिया था।

मुंबई। मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर भारतीय वायुसेना का AN 32 विमान उड़ान भरते समय रनवे को पार कर गया। फिलहाल हादसे में किसी के जानमाल को कोई खतरा नहीं हुआ है। हालांकि अभी तक घटना के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है। एयरफोर्स अधिकारी अभी भी जांच में जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि मुंबई एयरपोर्ट के रनवे संख्या 27 से उड़ान भरते समय भारतीय वायुसेना का विमान मंगलवार रात 11 बजकर 39 मिनट पर एयरपोर्ट को पार कर गया। जिसके बाद से रनवे संख्या 27 को विमानों के परिचालन के लिए बंद कर दिया गया है। बताते चले कि इससे पहले भी 25 अप्रैल को अंबाला कैंट के भारतीय वायु सेना का जगुआर विमान उड़ान भरते वक़्त तकनीकी खराबी के कारण क्रैश होने वाला था हालांकि पायलट ने अपनी सूझबूझ के चलते रिहायशी क्षेत्र से विमान को दूर खेतों में ड्रॉप टैंक गिराकर कुछ क्षणों बाद ही विमान को एयरफोर्स स्टेशन में सुरक्षित लैंड करा दिया था।