एक्टिंग में डेब्यू करेंगे पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान, कुछ ऐसा होगा किरदार

irfan khan
एक्टिंग में डेब्यू करेंगे पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान, कुछ ऐसा होगा किरदार

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) अब फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। क्रिकेट के मैदान पर गेंद और बल्ले से कीर्तिमान स्थापित करने वाले बाएं हाथ के ऑलराउंडर इरफान तमिल फिल्म में काम करने वाले हैं।

Indian Allrounder Irfan Pathan All Set To Make His Acting Debut In Chiyaan Vikram Next :

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि इरफान एक तमिल मूवी में अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं। अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। वो चियान विक्रम के साथ काम करेंगे। इस फिल्म को अजय गनानामुथु डायरेक्ट करेंगे और ललित कुमार की सेवन स्क्रीन स्टूडियो इसे प्रोड्यूस करेगा।

फिल्‍म को लेकर उत्‍साहित हैं पठान

फिल्‍म के निर्देशक अजय इससे पहले डीमोंटे कॉलोनी और इमैक्‍का नोडिगल जैसी फिल्‍में बना चुके हैं। विक्रम तमिल फिल्‍मों का बड़ा नाम हैं और फैंस प्‍यार से उन्‍हें ‘चियां’ कहते हैं जिसका मतलब भगवान का उपहार होता है। इरफान पठान आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए खेल चुके हैं। ऐसे में तमिलनाडु के लिए वे जाना-पहचाना नाम व चेहरा हैं।

उन्‍होंने फिल्‍म के बारे में कहा कि वे काफी उत्‍साहित हैं और यह उनके लिए एक नई चुनौती है। सेवन स्‍क्रीन स्‍टूडियो प्रोडक्‍शन हाउस की ओर से टि्वटर पर फिल्‍म के बारे में बताया गया, ‘इरफान पठान को चियां विक्रम 58 के जरिए सुपर स्‍टाइलिश अवतार में पेश करते हुए गर्व और सम्‍मान महसूस हो रहा है। आपका स्‍वागत है सर और एक सनसनीखेज डेब्‍यू के लिए शुभकामनाएं।’

वहीं फिल्‍म के डायरेक्‍टर गणमुथु ने लिखा, ‘स्‍वागत है इरफान पठान सर। दर्शकों के सामने आपके नए अवतार को सामने लाने का बेसब्री से इंतजार है। कुछ जबरदस्‍त एक्‍शन का वक्‍त है।’ इस ट्वीट के साथ उन्‍होंने अपनी व इरफान पठान की फोटो भी ट्वीट की।

गणमुथु की फिल्‍म इमैक्‍का नोडिगल में हिंदी फिल्‍मों के बड़े डायरेक्‍टर अनुराग कश्‍यप बड़ी भूमिका में थे। उनके साथ नयनतारा और राशि खन्‍ना की भी अहम भूमिका थी।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) अब फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। क्रिकेट के मैदान पर गेंद और बल्ले से कीर्तिमान स्थापित करने वाले बाएं हाथ के ऑलराउंडर इरफान तमिल फिल्म में काम करने वाले हैं। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि इरफान एक तमिल मूवी में अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं। अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। वो चियान विक्रम के साथ काम करेंगे। इस फिल्म को अजय गनानामुथु डायरेक्ट करेंगे और ललित कुमार की सेवन स्क्रीन स्टूडियो इसे प्रोड्यूस करेगा। https://www.instagram.com/p/B3mWhXxFYD2/?utm_source=ig_embed फिल्‍म को लेकर उत्‍साहित हैं पठान फिल्‍म के निर्देशक अजय इससे पहले डीमोंटे कॉलोनी और इमैक्‍का नोडिगल जैसी फिल्‍में बना चुके हैं। विक्रम तमिल फिल्‍मों का बड़ा नाम हैं और फैंस प्‍यार से उन्‍हें 'चियां' कहते हैं जिसका मतलब भगवान का उपहार होता है। इरफान पठान आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए खेल चुके हैं। ऐसे में तमिलनाडु के लिए वे जाना-पहचाना नाम व चेहरा हैं। उन्‍होंने फिल्‍म के बारे में कहा कि वे काफी उत्‍साहित हैं और यह उनके लिए एक नई चुनौती है। सेवन स्‍क्रीन स्‍टूडियो प्रोडक्‍शन हाउस की ओर से टि्वटर पर फिल्‍म के बारे में बताया गया, 'इरफान पठान को चियां विक्रम 58 के जरिए सुपर स्‍टाइलिश अवतार में पेश करते हुए गर्व और सम्‍मान महसूस हो रहा है। आपका स्‍वागत है सर और एक सनसनीखेज डेब्‍यू के लिए शुभकामनाएं।' वहीं फिल्‍म के डायरेक्‍टर गणमुथु ने लिखा, 'स्‍वागत है इरफान पठान सर। दर्शकों के सामने आपके नए अवतार को सामने लाने का बेसब्री से इंतजार है। कुछ जबरदस्‍त एक्‍शन का वक्‍त है।' इस ट्वीट के साथ उन्‍होंने अपनी व इरफान पठान की फोटो भी ट्वीट की। गणमुथु की फिल्‍म इमैक्‍का नोडिगल में हिंदी फिल्‍मों के बड़े डायरेक्‍टर अनुराग कश्‍यप बड़ी भूमिका में थे। उनके साथ नयनतारा और राशि खन्‍ना की भी अहम भूमिका थी।