मणिपुर: भारतीय सेना ने उग्रवादी संगठन के ठिकाने को किया तबाह

indian army
मणिपुर: भारतीय सेना ने उग्रवादी संगठन के ठिकाने को किया तबाह

इंफाल। भारतीय सेना ने मणिपुर के केकरु नागा गांव में उग्रवादी संगठन एनएससीएन (आईएम) के अवैध ठिकाने को तबाह कर दिया है। इसके अलावा एक कैडर को भी गिरफ्तार किया गया है।

Indian Army Dismantles Hidden Camp Of Insurgent Group Nscn Im In Manipur :

भारतीय सेना की पूर्वी कमान ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी कि, ‘विद्रोही समूहों को एक बड़ा झटका देते हुए, भारतीय सेना के जवानों ने 5 जुलाई को मणिपुर के केकरू नागा गांव में एनएससीएन (आईएम) के एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया, जहां बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ।’

बता दें कि सेना के जवानों ने गांव केकरू नागा में कैंप कर रहे एनएससीएन (आईएम) कैडरों के बारे में एक विशेष इनपुट प्राप्त करने के बाद ऑपरेशन शुरू किया। हालांकि, सैनिकों को अपने शिविर की ओर बढ़ते हुए देखकर, कैडर हथियारों, गोला-बारूद, तंबू, वर्दी और अन्य सामान छोड़कर भाग गए। इस छापेमारी में 125 राउंड के साथ एक अमेरिकी मूल की एम 16 असॉल्ट राइफल, 26 राउंड के साथ एक सेल्फ-लोडिंग राइफल, कुछ एके सीरीज की असॉल्ट राइफल और अन्य सामान भी बरामद हुआ है। फिलहाल ऑपरेशन अभी भी जारी है।

इंफाल। भारतीय सेना ने मणिपुर के केकरु नागा गांव में उग्रवादी संगठन एनएससीएन (आईएम) के अवैध ठिकाने को तबाह कर दिया है। इसके अलावा एक कैडर को भी गिरफ्तार किया गया है। भारतीय सेना की पूर्वी कमान ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी कि, 'विद्रोही समूहों को एक बड़ा झटका देते हुए, भारतीय सेना के जवानों ने 5 जुलाई को मणिपुर के केकरू नागा गांव में एनएससीएन (आईएम) के एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया, जहां बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ।' बता दें कि सेना के जवानों ने गांव केकरू नागा में कैंप कर रहे एनएससीएन (आईएम) कैडरों के बारे में एक विशेष इनपुट प्राप्त करने के बाद ऑपरेशन शुरू किया। हालांकि, सैनिकों को अपने शिविर की ओर बढ़ते हुए देखकर, कैडर हथियारों, गोला-बारूद, तंबू, वर्दी और अन्य सामान छोड़कर भाग गए। इस छापेमारी में 125 राउंड के साथ एक अमेरिकी मूल की एम 16 असॉल्ट राइफल, 26 राउंड के साथ एक सेल्फ-लोडिंग राइफल, कुछ एके सीरीज की असॉल्ट राइफल और अन्य सामान भी बरामद हुआ है। फिलहाल ऑपरेशन अभी भी जारी है।