भारतीय सेना ने जारी की एडवाइजरी, कहा-Whatsapp पर पाकिस्तान की नजर, बदल लें सेटिंग

army
भारतीय सेना ने जारी की एडवाइजरी, कहा-Whatsapp पर पाकिस्तान की नजर, बदल लें सेटिंग

नई दिल्ली। भारतीय सेना ने जवानों के लिए Whatsapp को लेकर एक एडवाइजरी जारी की है। इसमें कहा गया है कि सभी जवान अपना Whatsapp अकाउंट की सेटिंग में तुरंत बदलाव कर लें क्योंकि पाकिस्तानी जासूसी किसी ग्रुप में जा जोड़ सकें। अब खबर है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी Whatsapp के जरिए भारतीय सेना की निजी जानकारी हासिल करना चाहती है। लिहाजा इसको लेकर सेना ने अपने अधिकारियों को अलर्ट जारी किया है।

Indian Army Issued Advisory Said Pakistans Eye On Whatsapp Change The Setting :

सेना ने अपने सभी जवानों के लिए एक एडवाइज़री जारी की है। इसमें कहा गया है कि अपनी Whatsapp की सेटिंग को बदल लें। दरअसल सेना को पता चला है कि उनके एक अधिकारी के नंबर को Whatsapp ग्रुप में बिना उनकी परमिशन के जोड़ लिया गया है। ये Whatsapp ग्रुप किसी पाकिस्तानी नंबर द्वारा चलाया जा रहा था। हालांकि जैसे ही उस अधिकारी का नंबर ग्रुप में एड हुआ उसने स्क्रीन शॉट ले लिया और ग्रुप से बाहर हो गये।

इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना बड़े अधिकारियों को दी। कहा जा रहा है कि इससे पहले भी सेना के परिवारवालों को बिना परमिशन के अलग-अलग ग्रुप में एड कर परेशान करने की कोशिश की गई थी। बता दें कि whatsapp की सेटिंग में बदलाव कर आप ऐसे ग्रुप में बिना परमिशन के शामिल होने से बच सकते हैं।

नई दिल्ली। भारतीय सेना ने जवानों के लिए Whatsapp को लेकर एक एडवाइजरी जारी की है। इसमें कहा गया है कि सभी जवान अपना Whatsapp अकाउंट की सेटिंग में तुरंत बदलाव कर लें क्योंकि पाकिस्तानी जासूसी किसी ग्रुप में जा जोड़ सकें। अब खबर है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी Whatsapp के जरिए भारतीय सेना की निजी जानकारी हासिल करना चाहती है। लिहाजा इसको लेकर सेना ने अपने अधिकारियों को अलर्ट जारी किया है। सेना ने अपने सभी जवानों के लिए एक एडवाइज़री जारी की है। इसमें कहा गया है कि अपनी Whatsapp की सेटिंग को बदल लें। दरअसल सेना को पता चला है कि उनके एक अधिकारी के नंबर को Whatsapp ग्रुप में बिना उनकी परमिशन के जोड़ लिया गया है। ये Whatsapp ग्रुप किसी पाकिस्तानी नंबर द्वारा चलाया जा रहा था। हालांकि जैसे ही उस अधिकारी का नंबर ग्रुप में एड हुआ उसने स्क्रीन शॉट ले लिया और ग्रुप से बाहर हो गये। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना बड़े अधिकारियों को दी। कहा जा रहा है कि इससे पहले भी सेना के परिवारवालों को बिना परमिशन के अलग-अलग ग्रुप में एड कर परेशान करने की कोशिश की गई थी। बता दें कि whatsapp की सेटिंग में बदलाव कर आप ऐसे ग्रुप में बिना परमिशन के शामिल होने से बच सकते हैं।