साइना नेहवाल ने जीता इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन 2019 का खिताब

साइना नेहवाल ने जीता इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन 2019 का खिताब
साइना नेहवाल ने जीता इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन 2019 का खिताब

नई दिल्ली। भारतीय खिलाड़ी साइना नेहवाल ने इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन 2019 का महिला एकल खिताब अपने नाम कर लिया। साइना का मुकाबला फाइनल में स्पेन की तीन बार की विश्वचैंपियन रहीं कैरोलीना मारीन से था। मैच के शुरुआत में मारीन ने शानदार प्रदर्शन कर 3-0 की बढ़त हासिल की। खुद पर हावी होने का साइना को वह एक भी मौका नहीं दें रही थीं हालांकि अंत में मारिन को चोट आ गयी इसके बाद साइना ने रिटर्न शॉट पर बेहतर प्रदर्शन कर जीत हासिल की।

Indian Badminton Star Saina Nehwal Won Indonesia Masters Tournament Title :

10-4 की बढ़त हासिल करने के बाद उन्होंने मैच में बने रहने की पूरी कोशिश की लेकिन दर्द के कारण वह असफल रहीं और आगे खेलने से इंकार कर दिया। इसी के साथ साइना को विजेता घोषित किया गया। जीत के बाद साइना ने मारिन की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी शुरुआत बेहतरीन थी लेकिन दुर्भाग्य कि बात यह रही कि वह चोटिल हो गईं। हालाकि, साइना ने जीत पर खुशी जाहिर की।

नई दिल्ली। भारतीय खिलाड़ी साइना नेहवाल ने इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन 2019 का महिला एकल खिताब अपने नाम कर लिया। साइना का मुकाबला फाइनल में स्पेन की तीन बार की विश्वचैंपियन रहीं कैरोलीना मारीन से था। मैच के शुरुआत में मारीन ने शानदार प्रदर्शन कर 3-0 की बढ़त हासिल की। खुद पर हावी होने का साइना को वह एक भी मौका नहीं दें रही थीं हालांकि अंत में मारिन को चोट आ गयी इसके बाद साइना ने रिटर्न शॉट पर बेहतर प्रदर्शन कर जीत हासिल की। 10-4 की बढ़त हासिल करने के बाद उन्होंने मैच में बने रहने की पूरी कोशिश की लेकिन दर्द के कारण वह असफल रहीं और आगे खेलने से इंकार कर दिया। इसी के साथ साइना को विजेता घोषित किया गया। जीत के बाद साइना ने मारिन की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी शुरुआत बेहतरीन थी लेकिन दुर्भाग्य कि बात यह रही कि वह चोटिल हो गईं। हालाकि, साइना ने जीत पर खुशी जाहिर की।