1. हिन्दी समाचार
  2. इंडियन कुट्यॉर वीक 2019 के फैशन शो पर इन हसीनाओं ने बिखेरा जलवा

इंडियन कुट्यॉर वीक 2019 के फैशन शो पर इन हसीनाओं ने बिखेरा जलवा

Indian Couture Week 2019 Fashion These Actreses Scattered On The Stage

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। इन दिनों दिल्ली के ताज पैलेस में इंडियन कुट्यॉर वीक 2019 का फैशन शो चल रहा है। इस शो में रकुल प्रीत, मलाइका अरोड़ा, कृति सैनन ने हिस्सा लिया। वहीं इस शो में सारा अली खान ने अपने शाही अंदाज़ में एंट्री कर रैंप वॉक किया। जिसके बाद हर तरफ सोशल मीडिया पर सारा का ये लुक खूब वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- क्या खत्म हो गया सनी लियोन का करियर, क्यों नहीं आना चाहतीं भारत ...

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा ने रैंप वॉक के लिए आइवरी कलर का लहंगा पहना हुआ है। जो फाल्गुनी शेन के कलेक्शन से लिया गया है। रेशम के धागों से तैयार किए गए इस लहंगे में सारा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। इस दौरान सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम और कार्तिक सारा को चीयर करते नज़र आ रहें हैं।

शो की दूसरी शो स्टॉपर रकुल प्रीत थीं। उन्होंने डल पींक कलर की चोली के साथ ग्लिटरी लहंगा पहना हुआ है। उनका ये लहंगा रेनु टंडन के कलेक्शन से लिया गया है। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ है।

https://www.instagram.com/p/B0Yr92snzOq/

साथ ही कृति सेनन भी बेज कलर के हैवी वर्क ट्रेडीशनल रॉ सिल्क लहंगे में रैंप वॉक करती नजर आई। उनका यह खूबसूरत लहंगा Rennaissance पीरियड के फ्रेस्को और वास्तुकला से प्रेरित था। उन्होंने चंकी पर्ल व कुंदन चौकर नेकलेस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।

पढ़ें :- पाकिस्तान: एक इमारत में जोरदार धमाका, तीन लोगों की गई जान, 15 जख्मी

https://www.instagram.com/p/B0WOg_UHZ3S/

वहीं, मलाइका स्टेज पर नियोन कलर के लहंगे में रैंप वॉक करती नज़र आई। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मलाइका स्ट्रेपी स्लीव्स ब्लाउज और टूले दुपट्टा उनके लुक को शानदार बना रहा है। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने मैसी हेयर बन और स्टेटमेंट ईयरिंग्स कैरी किए हुए हैं। उनका ये लहंगा Sulakshana Monga ने डिजाइन किया है।

https://www.instagram.com/p/B0WFcLbHFdW/

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...