1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी फंसे विवादों में, बीफ वाला बिल हो रहा वायरल जानिए पूरा मामला

इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी फंसे विवादों में, बीफ वाला बिल हो रहा वायरल जानिए पूरा मामला

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेट टीम इस वक़्त ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है, जहां 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। मेलबर्न के एक रेस्टोरेंट में भारतीय टीम के प्लेयर्स के खाना खाने को लेकर खूब विवाद हो रहा है।

पढ़ें :- IPL 2022 Final: आईपीएल जीतने वाली टीम पर होगी धनवर्ष, जानिए कितने करोड़ मिलेंगे रुपये

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, रोहित शर्मा, शुभमन गिल, नवदीप सैनी, ऋषभ पंत तथा पृथ्वी शॉ मेलबर्न में नववर्ष के दिन एक रेस्टोरेंट के भीतर खाना खाते नजर आए। कहा जा रहा है कि रेस्टोरेंट के भीतर जाना सीए के बायो सिक्योरिटी प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन है।

इसके अतिरिक्त सोशल मीडिया पर एक बिल वायरल हो रहा है, जिसे लेकर भारतीय टीम के खिलाडियों पर क्रोध उतारा जा रहा है। सोशल मीडिया पर कुछ उपभोक्ता ने इसे भारतीय टीम के प्लेयर्स का बिल बताया तथा दावा किया कि उन्होंने बीफ एवं पोर्क ऑर्डर किया था।

हालांकि बिल सही है या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हुई है। सोशल मीडिया पर कुछ उपभोक्ता इस बिल को लेकर भारतीय टीम के प्लेयर्स को ट्रोल कर रहे हैं, किन्तु कुछ लोगों ने टीम इंडिया तथा उसके प्लेयर्स का बचाव भी किया है।

साथ ही भारतीय प्लेयर्स का रेस्टोरेंट के भीतर खाना खाने के चलते वीडियो वायरल करने वाले ट्विटर यूजर ने भी क्षमा मांगी है। रोहित के अतिरिक्त शुभमन गिल, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी तथा पृथ्वी शॉ पर बायो-सिक्योर प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप लगे हैं।

इसके पश्चात् इन प्लेयर्स को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। इसके पश्चात् इंडियन टीम मैनेजमेंट तथा BCCI ने बयान जारी कर ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की रिपोर्ट को बकवास बताया तथा कहा कि इंडियन प्लेयर्स ने किसी भी प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...