WC2019: विराट-धोनी का दिखा कूल लुक, न्यू हेयरस्टाइल के फोटो वायरल

cricket
WC2019: विराट-धोनी का दिखा कूल लुक, न्यू हेयरस्टाइल के फोटो वायरल

नई दिल्ली। आईसीसी विश्व कप-2019 में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ एकतरफा जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम को दो दिन का ब्रेक मिला था। लेकिन क्रिकेट के साथ-साथ टीम इंडिया के खिलाड़ियों की हेयर स्टाइल भी बहुत चर्चा में है। एमएस धोनी से लेकर कप्तान विराट कोहली, हार्दिक पंड्या और युजवेंद्र चहल भी फैशन के मामले में एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। वर्ल्ड कप में कोहली, धोनी, पंड्या और चहल ने अपना हेयर स्टाइल बदला है।

Indian Cricket Team Players Hairstyle Icc Cricket World Cup 2019 Dhoni Hardik Pandya :

दरअसल, विराट कोहली समेत महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी हेयरस्टाइल चेंज कराई है। इन क्रिकेटर्स की न्यू हेयरस्टाइल की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने बुधवार को पांड्या और धोनी की स्टाइलिंग की तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट कीं।

एमएस धोनी को इस नए लुक में साइड के छोटे बाल वाले लुक में देखा जा सकता है. हार्दिक पंड्या भी कुछ सामान्य लुक के साथ नजर आए। वहीं नए हेयरकट के साथ कप्तान विराट कोहली और युजवेंद्र चहल ने भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की. इस जोड़ी को उन छोटे बालों के साथ स्पोर्टिंग लुक में भी देखा जा सकता है, जो भारतीय ड्रेसिंग रूम में ट्रेंड में हैं।

बता दें कि हेयरस्टाइल बदलने के शौकीन धोनी ने रांची स्थित फॉर्म हाउस में एक हेयर सैलून का सेटअप भी लगवाया है, जहां वह अपनी हेयर ड्रेसर को बुलाकर अपनी पसंद की हेयरकट करवाते हैं। टीम इंडिया को अपना अगला मैच 22 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है। इसके बाद उसे 27 जून को वेस्टइंडीज और 30 जून को इंग्लैंड से भिड़ना है। इंग्लैंड के बाद भारत 2 जुलाई को बांग्लादेश और 6 जुलाई को श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलेगी।

नई दिल्ली। आईसीसी विश्व कप-2019 में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ एकतरफा जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम को दो दिन का ब्रेक मिला था। लेकिन क्रिकेट के साथ-साथ टीम इंडिया के खिलाड़ियों की हेयर स्टाइल भी बहुत चर्चा में है। एमएस धोनी से लेकर कप्तान विराट कोहली, हार्दिक पंड्या और युजवेंद्र चहल भी फैशन के मामले में एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। वर्ल्ड कप में कोहली, धोनी, पंड्या और चहल ने अपना हेयर स्टाइल बदला है। दरअसल, विराट कोहली समेत महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी हेयरस्टाइल चेंज कराई है। इन क्रिकेटर्स की न्यू हेयरस्टाइल की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने बुधवार को पांड्या और धोनी की स्टाइलिंग की तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट कीं। एमएस धोनी को इस नए लुक में साइड के छोटे बाल वाले लुक में देखा जा सकता है. हार्दिक पंड्या भी कुछ सामान्य लुक के साथ नजर आए। वहीं नए हेयरकट के साथ कप्तान विराट कोहली और युजवेंद्र चहल ने भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की. इस जोड़ी को उन छोटे बालों के साथ स्पोर्टिंग लुक में भी देखा जा सकता है, जो भारतीय ड्रेसिंग रूम में ट्रेंड में हैं। बता दें कि हेयरस्टाइल बदलने के शौकीन धोनी ने रांची स्थित फॉर्म हाउस में एक हेयर सैलून का सेटअप भी लगवाया है, जहां वह अपनी हेयर ड्रेसर को बुलाकर अपनी पसंद की हेयरकट करवाते हैं। टीम इंडिया को अपना अगला मैच 22 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है। इसके बाद उसे 27 जून को वेस्टइंडीज और 30 जून को इंग्लैंड से भिड़ना है। इंग्लैंड के बाद भारत 2 जुलाई को बांग्लादेश और 6 जुलाई को श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलेगी।