कानपुर पहुंची भारतीय टीम के भगवा स्वागत ने खींचा सबका ध्यान

कानपुर पहुंची भारतीय टीम के भगवा स्वागत ने खींचा सबका ध्यान

कानपुर। न्यूजीलैण्ड बनाम भारत एकदिव​सीय सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले को खेलने के लिए कानपुर पहुंची टीम का भव्य स्वागत किया गया। होटल में प्रवेश के समय भारतीय खिलाड़ियों को स्वागत के दौरान पहनाई गई भगवा रंग की शॉलों ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। हालांकि होटल का कहना है कि भारतीय खिलाड़ियों के लिए होटल ने खास तौर पर देशी थीम अपनाई है जिसके तहत ऐसा किया गया है। इसे राजनीतिक नजरिए से देखने की जरूरत नहीं है।

होटल की ओर से कहा गया है कि भारतीय खिलाड़ियों के स्वागत में होटल को दियों से सजाया जाएगा। खिलाड़ियों को मिट्टी के कुल्हड़ में चाय सर्व की जाएगी और खाने के लिए चाट के ठेले की व्यवस्था भी की गई है। जहां खिलाड़ी जब चाहें कानपुर की चाट का मजा ले सकेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- इज्जत बचाने के लिए मां-बेटी चलती ट्रेन से कूदीं, अस्पताल में सुनाई आपबीती }

आपको बता दें कि तीन वनडे मुकाबलों की सीरीज में भारत और न्यूजीलैण्ड ने बराबर की पकड़ बना रखी है। बुधवार को पुणे में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में भारत ने मेहमान टीम को 6 विकेट अंतर से हराकर सीरीज को 1—1 से बराबर कर लिया था। कानपुर के ग्रीन पार्क क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला मुकाबला इस सीरीज का निर्णायक मुकाबला होगा। उत्तर प्रदेश में होने वाले इस मुकाबले को लेकर कानपुर में प्रदेश भर से क्रिकेट प्रेमी पहुंच रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- ग्रीनपार्क में INDvsNZ का मैच देखने के लिए जल्द बुक करें टिकट, Online बुकिंग शुरू }

Loading...