भारतीय क्रिकेटर की श्रीलंका में मौत

Dead Body
गया था मौसी के घर और जाने आगे क्या हुआ..

नई दिल्ली। श्रीलंका दौरे पर कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में गई भारतीय क्रिकेट टीम भले ही एतिहासिक जीत दर्ज कर वापस लौटने की तैयारी कर रही हो, लेकिन इस बीच भारतीय क्रिकेट के लिए एक दर्द देने वाली खबर भी श्रीलंका से ही सामने आई है। जहां श्रीलंका के दौरे पर मौजूद अंडर 17 क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि अंडर 17 टीम के 19 खिलाड़ियों में शामिल रहे गुजरात का यह 12 वर्षीय खिलाड़ी कोलंबो के एक होटल में अपने साथियों के साथ रुका था। वह अपने तीन अन्य साथियों ने होटल के स्वीमिंग पूल में मस्ती कर रहा था इसी दौरान उसके साथियों ने उसे पूल में डूबा हुआ पाया।

{ यह भी पढ़ें:- INDvENG: एंडरसन की घातक गेंदबाजी के सामने 'विराट सेना' 107 पर ढेर }

एक श्रीलंकाई न्यूजपेपर में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक भारतीया खिलाड़ी को स्वीमिंग पूल से निकाल कर स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। कोलंबों पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस इस मामले में कई पहलुओं पर जांच कर रही है।

{ यह भी पढ़ें:- शिखर धवन ने शतक ठोककर बनाया ऐसा रिकॉर्ड, नहीं तोड़ पाएगा कोई खिलाड़ी }

नई दिल्ली। श्रीलंका दौरे पर कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में गई भारतीय क्रिकेट टीम भले ही एतिहासिक जीत दर्ज कर वापस लौटने की तैयारी कर रही हो, लेकिन इस बीच भारतीय क्रिकेट के लिए एक दर्द देने वाली खबर भी श्रीलंका से ही सामने आई है। जहां श्रीलंका के दौरे पर मौजूद अंडर 17 क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अंडर 17 टीम के 19 खिलाड़ियों में शामिल रहे गुजरात का…
Loading...