अमेरिकी फ्लाइट में भारतीय डॉक्टर ने लड़की के साथ की ‘गंदी हरकत’, गिरफ्तार

united-airlines-file-photo-afp-650_650x400_81436532747

Indian Doctor Groped Sleeping Girl On Us Flight Arrested

न्यूयॉर्क: अमेरिका में न्यूजर्सी जा रहे एक विमान में सो रही लड़की को कथित तौर पर गलत ढंग से छूने को लेकर 28 साल के भारतीय डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. अखबार ‘वाशिंगटन पोस्ट’ के अनुसार यह घटना बीते 23 जुलाई की है. 16 साल की यह लड़की विमान में अकेले सफर कर रही थी. जिस समय उसके साथ यह हरकत की गई, वह सो रही थी.

आरोपी की पहचान विजय कुमार कृष्णप्पा के रूप में हुई है. वह लड़की के बगल में बैठा था. उसने लड़की को छुआ तो लड़की उसका हाथ हटाकर फिर सो गई. जब उसकी नींद खुली, तो इस व्यक्ति ने अपना हाथ उसके शरीर पर आपत्तिजनक स्थिति में रख रखा था. इसके बाद लड़की ने शिकायत की.

लड़की ने घटना के बारे में विमान के चालक दल के लोगों को बताया और अपनी सीट बदलने के लिए कहा. नेवार्क स्थित संघीय अदालत में घटना के एक दिन बाद कृष्णप्पा पर आरोप लगाए गए.

न्यूयॉर्क: अमेरिका में न्यूजर्सी जा रहे एक विमान में सो रही लड़की को कथित तौर पर गलत ढंग से छूने को लेकर 28 साल के भारतीय डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. अखबार 'वाशिंगटन पोस्ट' के अनुसार यह घटना बीते 23 जुलाई की है. 16 साल की यह लड़की विमान में अकेले सफर कर रही थी. जिस समय उसके साथ यह हरकत की गई, वह सो रही थी. आरोपी की पहचान विजय कुमार कृष्णप्पा के रूप में हुई है.…