1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. भारतीय तेज गेंदबाज को मिला गुड न्यूज, पत्नी नूपुर नागर ने दिया बेटी को जन्म

भारतीय तेज गेंदबाज को मिला गुड न्यूज, पत्नी नूपुर नागर ने दिया बेटी को जन्म

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी नूपुर नागर ने बुधवार को दिल्ली स्थित एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। मंगलवार को नूपुर को दिल्ली के एक ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी नूपुर नागर ने बुधवार को दिल्ली स्थित एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। मंगलवार को नूपुर को दिल्ली के एक ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शादी की सालगिरह के अगले दिन भुवनेश्वर कुमार(Bhuvneshwar Kumar) के घर में नन्ही किलकारियां गूंजी हैं। इसी के साथ इस साल पिता की मौत का सदमा झेल चुके भुवनेश्वर के परिवार में खुशियां लौटी हैं।

पढ़ें :- Breaking: टेस्ट मैच में शतक लगाने और 10 विकेट चटकाने वाले पहले महान क्रिकेटर का निधन

उनकी पत्नी के साथ इस समय उनकी मां इंद्रेश और बहन रेखा मौजूद हैं। एमडीसीए के कोषाध्यक्ष राकेश गोयल(Rakesh Goyal) ने बताया कि सुबह करीब 9 बजे भुवनेश्वर कुमार की पत्नी ने बेटी को जन्म दिया। फिलहाल दोनों पूरी तरीके से स्वस्थ हैं। भुवनेश्वर ने फोन पर ही बहन और मां से पत्नी और बेटी की कुशलता की खबर ली। उम्मीद है गुरुवार शाम तक भुवनेश्वर भी मेरठ स्थित अपने गंगानगर आवास पर पहुंचेगे।

भुवनेश्वर कुमार के पिता किरण पाल सिंह का इस साल 20 मई को निधन हो गया था। उनके पिता का लंबे समय से लीवर संबंधी समस्याओं के चलते निधन हो गया था। उन्होंने नौकरी से वीआरएस ले लिया था और काफी समय से बीमार थे। उनकी नोएडा(Noida) और दिल्ली में सफल कीमोथेरेपी हुई थी। पिता की मौत से भुवनेश्वर कुमार को गहरा सदमा लगा था, जिसका असर उनके खेल प्रदर्शन पर भी पड़ा। अब बेटी के जन्म के बाद परिवार में खुशी का माहौल है, जिससे पिता के जाने का गम भी कम हुआ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...