वर्ल्ड हॉकी लीग सेमी फाइनल में भारत ने कनाडा को 3-0 से हराया

Hockey

लंदन। वर्ल्ड हॉकी लीग 2017 (World Hockey League 2017) के सेमी फाइनल में भारत ने लगातार दूसरी जीत हासिल कर ग्रुप बी में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है। लंदन के ली बैली हॉकी सेंटर में शनिवार को कनाडा के साथ हुए मुकाबले को भारत ने 3-0 के अंतर से जीत लिया। इससे पहले भारत ने शुक्रवार को इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान को 6—0 के अंतर से हराया था।




मिली जानकारी के मुताबिक कनाडा के खिलाफ भारत की ओर पहला गोल एसवी सुनील ने​ ठोका जबकि दूसरा और तीसरा गोल आकाशदीप सिंह और सरदार सिंह ने किया। इस मुकाबले की सबसे खास बात यह रही कि भारतीय टीम ने अपने तीनो गोल पहले ही क्वार्टर में कर दिए थे। जिसके बाद शेष तीन क्वार्टर में एक भी गोल नहीं हुआ।



Indian Hockey Team Wins World League Semifinal Match Against Canada :

भारतीय गोलकीपर विकास दहिया ने भी बेहतर प्रदर्शन करते हुए कनाडाई टीम को मिले पेनाल्टी कार्नर को असफल बना दिया।

लंदन। वर्ल्ड हॉकी लीग 2017 (World Hockey League 2017) के सेमी फाइनल में भारत ने लगातार दूसरी जीत हासिल कर ग्रुप बी में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है। लंदन के ली बैली हॉकी सेंटर में शनिवार को कनाडा के साथ हुए मुकाबले को भारत ने 3-0 के अंतर से जीत लिया। इससे पहले भारत ने शुक्रवार को इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान को 6—0 के अंतर से हराया था। मिली जानकारी के मुताबिक कनाडा के खिलाफ भारत की ओर पहला गोल एसवी सुनील ने​ ठोका जबकि दूसरा और तीसरा गोल आकाशदीप सिंह और सरदार सिंह ने किया। इस मुकाबले की सबसे खास बात यह रही कि भारतीय टीम ने अपने तीनो गोल पहले ही क्वार्टर में कर दिए थे। जिसके बाद शेष तीन क्वार्टर में एक भी गोल नहीं हुआ। भारतीय गोलकीपर विकास दहिया ने भी बेहतर प्रदर्शन करते हुए कनाडाई टीम को मिले पेनाल्टी कार्नर को असफल बना दिया।