Indian Idol जज नेहा कक्कड़ का खुलासा, कहा- ब्रेकअप के बाद मैं मरना चाहती थी

neha kakkar
Indian Idol जज नेहा कक्कड़ का खुलासा, कहा- ब्रेकअप के बाद मैं मरना चाहती थी

मुंबई। अपनी आवाज और स्‍टाइल से लोगों को अपने गानों का दीवाना बनाने वाली सिंगर नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बड़ा शॉकिंग खुलासा किया है। हाल ही में फिर कुछ ऐसा हुआ कि नेहा कक्कड़ अपने आंसू नहीं रोक पाईं। नेहा कक्कड़ का एक स्टेटमेंट चर्चा में है जो उन्होंने इंडियन आइडल 11 के इस वीकेंड वाले एपिसोड में कहा है। नेहा ने बताया कि कैसे वो ब्रेकअप के बाद बिल्कुल टूट गई थीं।  

Indian Idol Judge Neha Kakkar Revealed I Wanted To Die After The Breakup :

बता दें कि नेहा दो साल से अभिनेता हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप में थीं, मगर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद नेहा काफी मायूस रहने लगीं। प्यार में चोट खाईं नेहा ने कई मौकों पर सोशल मीडिया के जरिए अपने दर्द को सभी के साथ जाहिर किया था।

शनिवार के एपिसोड के दौरान शो कंटेस्टेंट अस्मत से बात करने के दौरान उन्होंने कहा कि एक वक्त था जब डिप्रेशन में थीं। उन्होंने कहा, ”उनकी जिंदगी में अभी अच्छा वक्त चल रहा है, लेकिन एक वक्त था जब मैं जीना ही नहीं चाहती थीं। उस वक्त मैं बुरी तरह से टूट चुकीं थीं। उस वक्त ऐसा लग रहा था कि मेरी जिंदगी में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है।”

मगर अपने ब्रेकअप के बाद नेहा उबरीं और आज खुश हैं।

नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल की एक मात्र ऐसी कंटेस्टेंट रही हैं, जिन्होंने न सिर्फ शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था बल्कि वह शो की जज भी बनीं। नेहा आज इंडस्ट्री खनकती आवाज की मालिक हैं और उन्होंने कई फिल्मों के गानों को अपनी आवाज़ के जिरए हिट कराया है।

मुंबई। अपनी आवाज और स्‍टाइल से लोगों को अपने गानों का दीवाना बनाने वाली सिंगर नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बड़ा शॉकिंग खुलासा किया है। हाल ही में फिर कुछ ऐसा हुआ कि नेहा कक्कड़ अपने आंसू नहीं रोक पाईं। नेहा कक्कड़ का एक स्टेटमेंट चर्चा में है जो उन्होंने इंडियन आइडल 11 के इस वीकेंड वाले एपिसोड में कहा है। नेहा ने बताया कि कैसे वो ब्रेकअप के बाद बिल्कुल टूट गई थीं।   बता दें कि नेहा दो साल से अभिनेता हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप में थीं, मगर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद नेहा काफी मायूस रहने लगीं। प्यार में चोट खाईं नेहा ने कई मौकों पर सोशल मीडिया के जरिए अपने दर्द को सभी के साथ जाहिर किया था। शनिवार के एपिसोड के दौरान शो कंटेस्टेंट अस्मत से बात करने के दौरान उन्होंने कहा कि एक वक्त था जब डिप्रेशन में थीं। उन्होंने कहा, ''उनकी जिंदगी में अभी अच्छा वक्त चल रहा है, लेकिन एक वक्त था जब मैं जीना ही नहीं चाहती थीं। उस वक्त मैं बुरी तरह से टूट चुकीं थीं। उस वक्त ऐसा लग रहा था कि मेरी जिंदगी में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है।'' मगर अपने ब्रेकअप के बाद नेहा उबरीं और आज खुश हैं। नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल की एक मात्र ऐसी कंटेस्टेंट रही हैं, जिन्होंने न सिर्फ शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था बल्कि वह शो की जज भी बनीं। नेहा आज इंडस्ट्री खनकती आवाज की मालिक हैं और उन्होंने कई फिल्मों के गानों को अपनी आवाज़ के जिरए हिट कराया है।